शादी के 3 महीने बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, पति पहुंचा कोर्ट, फिर…

News

सामान्यरूप से जब शादी के बाद बच्चे की खबर मिलती है तो पति-पत्नी के लिए वो सबसे ख़ुशी का दिन होता है लेकिन उत्तरप्रदेशके गाज़ियाबाद मैं कुछ ऐसा हुआ की पति के होश ठिकाने न रहे। दरअसल हुआ यु की मोहननगर मैं रहने वाले एक युवक की शादी लोहियानगर की रहने वाली एक युवती से हुई थी। और अभी शादी को कुछ दिन भीं नहीं हुए थे की पत्नी के शरीर मैं कुछ बदलाव महसूस होने लगा। जब भी पति उसके बढ़ते हुए पेट के बारें मैं पूछता वो गैस का बहाना बनाकर डॉक्टर को दीखानेसे दूर भागती रही।

शादी के एक महीने बाद ही महिलाने अपने पति को यह बताया की वो प्रेग्नेंट है और ये सुनके उसका पति बोहोत ही खुश हुआ। दरअसल उनकी शादी १८ मार्च को हुई थी और उसके बाद लोकडाउन लगने की वजह से उन्होंने फ़ोन पर ही डॉक्टर से परामर्श लेते रहे। इसी बिच २५ जुलाई को महिलाके पेटमे दर्द की शिकायत को लेकर अस्पताल पहुंचे वही डॉक्टरने बताया की महिला ८ माह से ज्यादा की गर्भवती है और डिलीवरी कभी भी हो सकती हैं।

यह सुनकर पति ने बवाल शुरू कर्फ़ दिया क्योकि अभी उनकी शादी को केवल ३ महीने ही हुए थे। यह सब होने पर महिला के माता पिता उसको अपने घर ले गए। वही महिला ने २६ जून को बेटे को जन्म दिया। पतिने ठाणे मैं शिकायत दर्ज करवाई है की उनकी शादी धोखे से हुई है और उनको यह शादी कतई मान्य नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *