ये है Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, जानिए प्लान में मिलने वाले फायदे

Informational News

अभी-अभी भारत सरकार की तरफ से टेलीकॉम सेक्टर के लिए राहत पैकेज का ऐलान किया गया है साथ ही इस सेक्टर में कुछ नए रिफॉर्म्स का भी ऐलान किया गया है।  जिसमें नया सिम लेने पर ईकेवाईसी जैसी संशोधन को भी शामिल किया गया है।

हम आपको बता दें कि एयरटेल का सबसे सस्ता प्लान पहले 49  में आता था आता था जिसे कंपनी ने कुछ वक्त पहले बंद कर दिया था। लेकिन वह अब भी एयरटेल के अप्प पर लिस्टेड हैं।  एयरटेल ने बताया कि ट्राई के नियम के अनुसार कोई भी प्लान बंद किया जाए तो उसके 6 महीने तक वेबसाइट पर रहना चाहिए। इसके अलावा भी एयरटेल प्लान है उसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान ₹79 में आता है इसमें आपको 400 एमबी डाटा शीट दिया जाता है इसके अलावा इस प्लेन में आपको ₹64 का टॉकटाइम दिन होता है आपको इस प्लान में 64 दिनों की वैलिडिटी भी ऑफर की जाती है आपको इस प्लान में दो-चार से एमबी के अलावा 200 एमबी डाटा भी अलग से दिया जाता है अगर यह मोबाइल ऐप से रिचार्ज करते हैं तो आपको 200 एमबी डाटा अलग से दिया जाएगा

एयरटेल का दूसरा सबसे सस्ता रिचार्ज ₹99 में आता है इसमें आपको 1GB डाटा के साथ 100   मिलते हैं इसके अलावा अनलिमिटेड कॉल की सुविधा मिलती है। इस प्लान को 18 दिनों के लिए वैद्य माना जाता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *