मात्र 27 हजार में घर ले जाएं होन्डा की ये स्टाइलिश बाइक, कंपनी देगी 12 महीने का वारंटी प्लान

News

देश में हरेक क्षेत्र में महंगाई बढ़ रही है। वैसे में बाइकस की बात करे तो बाइक्स की कीमते भी बहुत बढ़ी है। बढ़ती बाइक की कीमतों के वजह से कई कई बाइक्स की कीमत 90000 तक पहुंच गई है। अगर आप भी नई बाइक खरदीना चाहते हो इस तोयहरो के सीजन में तो यह खबर आपके लिए है।तो यहां हम आपको उस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आप बहुत कम कीमत में एक स्टाइलिश और माइलेज वाली बाइक घर ले जा सकते हैं।

आपको बतादे के यह शानदार ऑफर होंडा की बाइक सीबी शाइन मिल रहा है। सीबी शाइन स्टाइलिश और माइलेज वाली बाइक है जिसे आप महज 27 हजार रुपये में घर ले जा सकते हैं।होंडा सीबी शाइन पर मिलने वाले ऑफर के बारे में जानने से पहले आपको इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी दे देते है।

होंडा सीबी शाइन अपनी कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है जिसे कंपनी ने 2 वेरिएंट में लॉन्च किया है। इस बाइक में कंपनी ने दिया है 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन।यह इंजन 10.74 पीएस की पावर और 11 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड वाला मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

होंडा सीबी शाइन बाइक की शुरुआती कीमत 72,787 रुपये है जो टॉप मॉडल में 77,582 रुपये में मिलती है। होंडा सीबी शाइन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन जानने के बाद अब आप जान लीजिए इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर की पूरी जानकारी।सेकंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने इस बाइक को अपनी साइट पर लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 27 हजार रुपये। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, यह बाइक 2014 की है और फर्स्ट ऑनर बाइक है। आपको बतादे के यह बाइक अब तक 17 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

अगर आप इस बाइक को CARS 24 की वेबसाइट से खरीदते हो तो कंपनी आपको एक साल की वारंटी के साथ सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक, अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं और सात दिन में ये आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी में वापस करके अपना पैसा वापस ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *