मशहूर सिंगर हनी सिंह पर उनकी पत्नीने लगाये गंभीर आरोप कहाकि हनीसिंह और उनके पिता भी मेरे साथ

Uncategorized

Table of Contents

पंजाबी सिंगर, अभिनेता और रेपर हनी सिंह फिर से एक बार चर्चा में आये है। इस बार वह अपने कोई गाने के वजह से नहीं बल्कि पत्नी के कारण चर्चा का विषय बने है। मिलरही माहिती के अनुसार हानि सिंह की पत्नी ने हनीसिंह के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज किया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं की सुरक्षा अधिनियम के तहत 10 करोड़ रुपये का मुआवजा भी मांगा है।

तीस हजारी कोर्ट के चीफ मेट्रोपालिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह ने हनी सिंह को क़ानूनी नोटिस भेजा है। इस मामले में अगली सुनवाई अब 28 अगस्त को होनेवाली है। शालिनी ने हनीसिंह और उनके पिता पर आरोप लगाते हुए कहा है के वो मुझे मानसिक और शारीरिक दोनों तौर पर टॉर्चर करते थे।

अगली सुनावई २८ अगस्त को है

घरेलु हिंसा के आलावा शालिनी तलवार ने हनी सिंह के ऊपर शादी के बाद भी धोखाधड़ी के आरोप लगाते हुए कहा कि वह अक्सर कई दूसरी महिलाओं के साथ अनौपचारिक यौन संबंध रखते थे और वह शादी की अंगूठी भी नहीं पहनते थे।इतना ही नहीं शादी की तस्वीरें सोशयल मिडिया पर अपलोड करने पर हनी सिंह उन्हें काफी मारते थे।

शालिनी तलवारने यह भी दावा किया कि हनि सिंह ने पिछले कुछ वर्षों में उनके साथ कई बार मर पिट की है एक समय तो ऐसा आ गया था के वह दर के साये में जीने लगी थी। शालिनी ने कहा कि उनके साथ काफी टाइम से मानसिक और शारीरिक टॉर्चर हो रहा है।

हनि सिंह के पिता पर भी लगाये आरोप

आपको बतादे के शालिनी तलवार और हनी सिंह की शादी 23 जनवरी, 2011 को हुई थी। शालिनी ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है के हनि सिंह जब से शादी हुई है तब से उनका शारीरिक शोषण कर रहे हैं। शालिनी ने हनीसिंह के पिता पर भी छेड़ती के आरोप लगाए है कहा की वो जब भी नशे में होते थे मेरे साथ बत्तमीज़ी करते थे। हिंसा से जुड़े सुबूत भी उनके पास हैं। शालिनी ने अदालत दरखास्त कि है की नाेएडा स्थित उनकी संयुक्त संपत्ति और गहने को बेचने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *