मंगलवार का राशिफल: पवनपुत्र हनुमान इन राशि वालो के सारे संकट करेंगे दूर!

Uncategorized

मेष

आपके के ऊपर बहुत कुछ निर्भर करता है इसलिए सोच समझकर निर्णय लेने आवश्यकता है। आपके ख़र्चों में वृद्धि होगी लेकिन आपकी आमदनी बढ़ने के संजोग बन रहे है। आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवनसाथी से किसी छोटी बात को लेकर अनबन होने से घर की शांति भंग होने की संभावना है।आज आपको किसी अज्ञात शत्रु के खतरा हो सकता है।

वृषभ

धार्मिक सोच को विस्तार देंगे। वाहन खरीदने का प्लान बनेगा। सफेद व नीला रंग शुभ है। उड़द का दान करें। पिता का आशीर्वाद लें। छात्रों के करियर में प्रोग्रेस है। पारिवारिक मुसीबते चिंता का विषय बनेगी , लेकिन आज आप अपने बोलने में सावधानी बरतें तो सब ठीक हो सकता है।
 

मिथुन

फलतः आज का दिन भागदौड़ और विशेष चिंता में व्यतीत होगा। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर सावधान रहने की जरूरत है। प्रेमी से अनबन हो सकती है उसे जल्दी समाधान करे। नए लोगो से मुलाकात करने के बाद आपका दिन अच्छा रहेगा। आकस्मिक यात्रा पे जाना पड़ सकता है।

कर्क

कार्य की बहुत अधिक चिंता और तनाव आपकी सेहत को नुकसान कर सकती है। मानसिक स्पष्टता बनाए रखने के लिए संदेह और झुंझलाहट से छुटकारा पाएं। माता-पिता और मित्रो की मदद से आप आर्थिक कठिनाइयों से बाहर निकलने में सफल रहेंगे। रिश्तेदार टेंशन का कारण बन सकते हैं। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए खुद पर नियंत्रण रखें।

 

सिंह

वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। सुस्‍वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा। कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। कार्यभार के साथ आय में वृद्धि संभव है। आज आपको मित्रों का सहयोग मिलेगा, लेकिन जीवनसाथी से किसी छोटी बात को लेकर अनबन होने से घर की शांति भंग होने की संभावना है।आज आपको किसी अज्ञात शत्रु के खतरा हो सकता है।

 

कन्या

आज आपको किसी अंग में दर्द या तनाव से संबंधित परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आप आय वृद्धि के स्रोतों की तलाश कर रहे हैं, तो सुरक्षित आर्थिक परियोजनाओं में निवेश करें। झगड़ालू स्वभाव पर नियंत्रण रखे वरना रिश्तो में कड़वाहट आ सकती है। इससे बचने के लिए पूर्वाग्रहों को छोड़ें। वित्तीय लेन-देन करते समय और बोलते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है।

 

तुला

आज का दिन आनन्द में बीतेगा। नवम चन्द्रमा जो श्री एवं सौन्दर्य में वृद्धि करेगा। किसी निकट मित्र की सलाह और सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर सकते हैं, समय का लाभ उठाएं। आज कोई ऑफर आपको पसंद आ सकता है। किसी अच्छे अवसर को पहचानने में देरी न करें। लव लाइफ में कुछ गुड़ न्यूज़ आ सकती है।

 

वृश्चिक

आपकी इच्छाऍ सुगंध से भरे सुन्दर फूल की तरह खिलेगी। आज आप अधिक खर्च कर सकते हैं। आज आपको नई आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी निर्णय लेने से पहले, विशेष्यज्ञों और जानकारों से चर्चा करे नहीतो नुकसान हो सकता है। एक मित्र जो दूर रहता है आज संपर्क कर सकता हैं और आपके लिये कुछ गुड़ न्यूज भी लेके आएगा। प्यार के मामले में आपका दिन मुश्किल भरा रहेगा।

 

धनु

आज का दिन कामकाज को सुधारने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए आगे चलकर उपयोगी सिद्ध होगी। आपके मौज बहार के दिन आने वाले हैं। जैसे भोजन में थोड़ा सा मसाला इसे और अधिक स्वादिष्ट बनाता है, वैसे ही ऐसी स्थितियां आपको खुशी का सही मूल्य समझा सकती हैं। आप किसी भी तरह की तनावपूर्ण स्थिति का सामना करने में सक्षम हैं। बस अपनी सेहत का ख्याल रखें। अधिक आय के लिए आत्मनिर्भर होना जरूरी है।

 

मकर

आज आप अपनी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाएंगे।आप कितनी भी कोशिश कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते। आज आप आसानी से धन जुटाने में सफल रहेंगे। लोग ऋण वापस प्राप्त कर सकते हैं,उसे निवेश करे धन लाभ कमा सकते हैं। पारिवारिक तनाव को गंभीरता से ले। व्यापर के लिए आजका दिन अच्छा है।

 

कुंभ

आपकी राशि का स्वामी बृहस्पति कुंभ राशि का होकर द्वादश लाभ भाव में चल रहा है, जो मनोरथ सिद्धि कारक है। घरेलू स्तर पर भी मांगलिक कार्यों का आयोजन हो सकता है। अपने आत्मविश्वास को वापस पाने के लिए, अपने मन में जो है उसे बोल डालो, मुश्किलों का मुस्कान के साथ सामना करो। आज का आपका खर्च आपका बजट बर्बाद कर सकता है जिससे आगेकी प्लेनिंग ठप हो सकती हैं।

 

मीन

आज का दिन अच्छा रहेगा। गृहों की स्थिति आपके अनुकूल बन रही है, जिससे कार्यक्षेत्र में उन्नति के योग रहेंगे। कारोबार में धनलाभ और नौकरी में तरक्की की संभावना रहेगी। हालांकि, कार्यों में आशानुरूप सफलता नहीं मिलने से आत्मविश्वास में कमी आएगी, लेकिन अपने प्रयासों से अंतत: कार्य सफल होंगे और धनलाभ की स्थिति रहेगी। पारिवारिक समारोहों और महत्वपूर्ण अवसरों के लिए भी अच्छा दिन है।

(ऊपर बताई गई जानकारी का हम दावा नहीं करते हैं कि यह सत्य एवं सटीक है. इन्हें अपनाने से पहले इस क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह अवश्य लें .)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *