लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने विवादास्पद बात करते हुए कहा कि उनको रात में भूत दिखते हैं जाने आगे बताते हुए उन्होंने क्या कहा

News

लालू प्रताप के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के किस्से तो आपने सुने ही होंगे। वह बहुत से विवादास्पद बातों के लिए चर्चा का विषय रहे हैं। कभी वह कृष्णा जैसा अवतार लेकर मुरली बजाते हुए मिलते हे तो कही बार भगवान शिव का रूप धारण करके तपस्या में बैठे हुए मिलते हैं, उनकी यह विवादास्पद हरकतों की वजह से बिहार में वह चर्चा का विषय बने रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह घोड़े पर बैठकर घोड़ा भगाते हुए देखे गए थे। शादी शुदा जिंदगी में भी उनके विवाद काम नहीं हे, पति पत्नी के बीच के झगड़े भी मीडिया में खूब चले। मगर आज तो उन्होंने हद ही कर दी आज का जो बयान है वह किसी के गले के नीचे उतरे ऐसा नहीं हे।

तेज प्रताप फेसबुक पर लाइव हुए थे और दर्शकों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आज कल मुझे रात में सपने आते हैं और सपने में भूत नजर आते हे, वह मुझसे बात करते हे। सपने में एक बार मैंने देखा हसनपुर में बाढ़ आई हुई है और मैं बाढ़ ग्रस्त लोगों के मिलने के लिए गया हुआ और ताड़ के पेड़ पर भूत बैठे हुए हैं जो मुझ को डराने की कोशिश कर रहे हैं। वह मुझे बोल रहे थे कि तुम इधर से निकल जाओ मगर मैं लोगों की पीड़ा देखकर उधर ही खड़ा रहता हु। भूत ने डराने की हर संभव कोशिश की मगर मैं डरा नहीं और महादेव का नाम लेकर मैं आगे बढ़ता रहा जैसेही मेने महादेव का नाम लिया भूतो में खलबली मच गई, और मुझसे उनकी यह हरकत के लिए माफी मांगने लगे।

आगे उन्होंने बताया कि दूसरे दिन उनको वैसे ही कुछ सपना आया मगर इस बार भूत मेरा भाषण सुनने के लिए आए हुए थे वह मेरी हर बात पर तालियां बजा रहे थे और मेरी तारीफ है किए जा रहे थे। उनका कहना हे की आप मे हमें लालू जी देखते हैं। तेज प्रताप की हरकतें कई बार लोगों को हास्यास्पद लगती हे मगर उनको मानने वालों की संख्या भी बड़ी तादाद में है। लोग उनको भविष्य का लालू प्रसाद मानते हैं। मगर जहां लालू यादव ने एक सामान्य परिवार से संघर्ष शुरू किए थे और आज बड़ी पार्टी के नेता है और बिहार के सीएम भी रह चुके हे, रेल मंत्री भी रह चुके हैं उनको राजनीति की गहरी पहचान थी वही तेज प्रताप को सब कुछ बैठे-बिठाए मिला है।

तेज प्रताप बिहार के कैबिनेट मंत्री रह चुके हैं वह हेल्थ मिनिस्टर थे। तेज प्रताप गौशाला भी चलाते हैं। देख लता की उमर 33 साल की है। उनके बड़े भाई तेजस्वी यादव हमें पार्टी का संचालन करते हैं। तेजस्वी यादव ने 2020 के इलेक्शन में जेडीयू और बीजेपी को कड़ी टक्कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *