मंगलवार का राशिफल- आज इन चार राशियो पर हनुमान जी की विशेष कॄपा बनी रहेगी!

Uncategorized

ज्योतिषी राशिफल को बताते समय ग्रह-नक्षत्र के साथ साथ पंचांग की गणना का अभ्यास करते हे और एक जेनेरिक सुझाव या भविष्वाणी करते हे। इसमे नौकरी, व्यापार, प्रवासन, स्वास्थ लेन-देन, परिवार जैसे दिन भर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं की भविष्वाणी की जाती हे. आइये जानते हे आज का राशिफल।

वृषभ: आज आप अपनी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर पाएंगे।आप कितनी भी कोशिश कर लें, आप सभी की इच्छाओं को पूरा नहीं कर सकते। ए कामों का आयोजन करने के लिए समय अच्छा है. सामाजिक और आर्थिक दृष्टि से लाभ के योग हैं.स्वास्थ्य का ध्यान रखें. वाहन चलाते समय बहुत ध्यान रखें.

कर्क: आपकी इच्छाऍ सुगंध से भरे सुन्दर फूल की तरह खिलेगी। आज आप अधिक खर्च कर सकते हैं।स्‍वास्‍थ्‍य खट्टा-मीठा चलता रहेगा लेकिन कोई बड़ी परेशानी नहीं है।आज व्यापार में लाभ प्राप्ति के लिए नए अवसर मिलेंगे. दोपहर बाद परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल रहेगी. कोई अप्रिय समाचार मिलने से मन में उदासी रहेगी. घर में बहुत ज्यादा टोका टाकी रखने से पारिवारिक लोगों को परेशानी हो सकती है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें. कार्य क्षेत्र में आपका वर्चस्व बना रहेगा. आय के स्त्रोतों में भी वृद्धि होगी. स्त्री वर्ग अपने व्यवसाय में विशेष रूप से सफलता पाएंगे.

कन्या: आज आपका भाग्य साथ नहीं देगा इसीलिए आप भाग्य के भरोसे न रहें। अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने का प्रयास करें। क्योंकि भाग्य स्वयं बहुत आलसी होता है. दिन को और अच्छा बनाने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताएं हो सके तो खाना खाने परिवार के साथ बहार जाये। लव लाइफ में कुछ गुड़ न्यूज़ आ सकती है।

मीन: व्यवसाय में लाभ हो सकता हैं।आज सफलता के लिए अति अनुकूल समय है नया काम शरू कर सकते हे. कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है। किसी करीबी से अनबन हो सकती है।जीवनसाथी काम के दौरान आपके मन की शांति भंग कर सकता है। जल्दबाजी में निर्णय न लें ताकि आपको जीवन में बाद में पछताना न पडे. आज आपकी मेहनत निश्चित रूप से हर कार्यक्षेत्र में रंग लाएगी, तो हार न माने और महेनत करते रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *