पेट्रोल फ्री, पर केवल 3 दिन…पंप संचालक की उपभोक्ताओं को सौगात

News

बेटिया सच में लक्ष्मी का स्वरूप होती है। घर में बेटी के आने से घर खुशियों से भर जाता है। कुछ ऐसा ही मध्यप्रदेश में हुआ है। जहा घर में नातिन का जन्म होने पर उन्होंने अपने पेट्रोल पम्प पर एक जबरदस्त स्किम शुरु कर दी थी। पेट्रोल पम्प के मालिक ने अपने घर नातिन का जन्म होने पर तीन दिन के लिए 10 प्रतिशत पेट्रोल फ्री देने की घोषणा की थी। यह खबर मिलते है पेट्रोल पम्प पर लोगो की लम्बी लम्बी कतारे लगना शुरू हो गई थी।

आपको बतादे के मध्यप्रदेश में जहा पेट्रोल की कीमत 113 के करीब है वही यह स्किम शुरू होने के कारण लोग पेट्रोल डलवाने के लिए कतार में लग गए है।असल में शहर के एक पेट्रोल पंप संचालक के घर नातिन का जन्म होने की ख़ुशी अपने कस्टमर्स के साथ बांटना शुरु कर दिया। नवरात्रि पर घर में आई नातिन को देख संचालक और उनका परिवार उत्साहित हो उठा। पूरे परिवार ने खुशियों का इजहार करते हुए अपने पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को यह अनोखा ऑफर दे दिया।

आपको बतादे के पेट्रोल पंप पर ग्राहकों को यह स्कीम 13 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक थी। यह ऑफर में सुबह 9 बजे से 11 बजे तक और शाम 5 बजे से 7 बजे तक जो कोई भी ग्राहक पेट्रोल ख़रीदेगा उस ग्राहक को पेट्रोल पम्प की तरफ से एक्स्ट्रा पेट्रोल मिलेगा। अगर कोई ग्राहक 200 रुपए और उससे ज्यादा कीमत का पेट्रोल भरवाता है तो उस ग्राहक को 10% ज्यादा पेट्रोल दिया जा रहा है। वही 100 रूपये का पेट्रोल भरवाने वाले ग्राहकों को 5% ज्यादा पेट्रोल दिया जा रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *