शरीर में देवता का दावा करने वाले ने महिला को बताया डायन, अधमरा होने तक पीटा, बनाया बंधक

News

हमारे देश में आज भी देश के कई इलाके ऐसे है जहा पर बहुत सारे लोग अंधश्र्दा में मानते है। अंधश्रद्धा से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले से सामने आ रहा है। बतादे के यह हकका बक्का कर देने वाली घटना घटना वीरपुर तहसील के हसनपुर हवेली गांव में हुई। जहा पर एक महिला को डायन बताते हुए उसे इतना मारा है अब उसके शरीर का निचला हिस्सा काम नहीं कर रहा है।

आपको बतादे के इस हैरान कर देने वाली घटना में शरीर में देवीय शक्ति आने का ढोंग करने वाला व्यक्ति ने महिला को पहले तो डायन बताया, फिर उसे महिला को बार-बार उठाकर जमीन पर पटका. और महिला को उसने इतना मारा कि वह अधमरी हो गई। अब महिला के शरीर के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है।

परिजनों ने  बताया भोपा ने रामनवमी के दिन कहा था कि महिला पर भूतिया साया है। उसने वहां मौजूद लोगों से कहा कि इसकी वजह से बस्ती में मुसीबत आती है। यह कहकर उसने महिला के बाल पकड़कर उसे बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। महिला के परिजनों की मानें तो भोपा सरपंच ने महिला को कई बार उठा-उठाकर बेरहमी से पटका। मारपीट करके बंधक भी बनाए रखा। इससे उसके कमर के नीचे के हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, इतना मारने के बाद भी भोपा यहीं नहीं रुका, बल्कि बेहोश हो चुकी महिला के हाथ-पैर बांधकर उसे घंटो तक बंधक बनाकर भी रखा। इतनी प्रताड़ना के बाद महिला के शरीर के निचले हिस्से ने काम करना बंद कर दिया है। घरवाले महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। लेकिन, फिलहाल उसकी हालत में कोई सुधार नहीं दिखाई नहीं दे रहा।

महिला के परिवार जनो ने बताया कि महिला को बेरहमी से पीटने वाला शख्स हसनपुर हवेली ग्राम पंचायत का सरपंच मलखान आदिवासी है। ह खुद को नशीहर बाबा का भक्त (भोपा) बताकर शरीर में देवता आने का दावा करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *