पहले काटा हाथ, फिर सिर-गर्दन पर वार… सीतापुर में क्लीनिक में घुसकर डॉक्टर की हत्या

News

उत्तर प्रदेश में सीतापुर में आज एक डॉक्टर की निर्मम हत्या कर दी गई. आरोपी ने दिनदहाड़े डॉक्टर पर तलवार से वार कर-कर उन की निर्मम हत्या कर दी. अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में लिया गया है.

यह घटना हरगांव थाना क्षेत्र के मुद्रासन गांव में स्थित एक निजी चिकित्सालय में हुई है. डॉक्टर का नाम मुनेंद्र प्रताप वर्मा है. डॉक्टर मरीज को देख रहे थे, तभी एक व्यक्ति हाथ में तलवार लेकर क्लीनिक में घुसा आया, उस व्यक्ति ने तलवार से डॉक्टर के ऊपर एक के ऊपर एक हमले करने चालू कर दिए. डॉक्टर ने दरवाजा खोलकर मदद के लिए पुकार भी लगाई. हमलावर ने आते ही डॉ वर्मा का हाथ काट दिया और उसके बाद गर्दन और सिर पर कई वार किए. तभी डॉक्टर ने मदद के लिए गुहार लगाई. क्लीनिक में मौजूद स्टाफ और अन्य लोगों ने दौड़ कर उनकी मदद करनी चाहि. लेकिन गांव इतने गहरे थे की बहुत सारा खून बह चुका था और डॉक्टर क्लीनिक में ही दम तोड़ दिए थे.

चिकित्सालय के कुछ ही कदमों की दूरी पर एक पुलिस पीकेट मौजूद है. इतनी दूरी पर पुलिस होते हुए ऐसी घटना होना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होता है. इस घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी.

आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस की प्रथम दृष्टया जमीन के पैसे के लेनदेन में चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है. लेकिन पुलिस कुछ अन्य पहलुओं की भी जांच कर रही है.

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार को एक ट्वीट करके कहा ‘सीतापुर के हरगाव क्षेत्र में एक डॉक्टर की तलवार से हत्या और उनके पिता पर कातिलाना हमले की दुर्दात घटना से प्रदेश भयभीत है., घटना स्थल से कुछ ही दुरी पर पुलिसपिकेट होने के बावजूद सरेआम इसी घटना घट जाना भाजपा सरकार में अपराधियों के बेख़ौफ़ होसलो को दर्शाता है.”

ऐसी जानकारी हर रोज पाने के लिए हमारे पेज को लाइक करें और इस लेख शेयर करना ना भूले. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *