दांत टूटा तो इन बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को लिख डाला लेटर, जवाब भी आया मजेदार

News

आसाम गुवाहाटी के 2 बच्चों ने असम के मुख्यमंत्री हेमंत विसवा सरमा और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को एक लेटर लिखा जिसमें बच्चों ने कहा था कि उनके दांत गिर गए हैं, और उन्हें अपने पसंदीदा भोजन को चबाने मे कठिनाई हो रही है।  उनका कहना था कि उनके दांत गिर गए और वापस नहीं आ रहे है। हैं ना कमाल की बात !

यह दोनों बच्चे 6 साल के हैं और इनका नाम रईसा रजा अहमद और आर्यन अहमद है। रईसा 6 साल की हैं और उनके भाई आर्यन 5 साल के हैं। फेसबुक पर इनकी दोनों की पोस्ट है वायरल हो गई है। दरअसल हुआ यूं बच्चों के लिए लेटर पढ़कर उनके चाचा मुख्तार अहमद बहुत खुश हो गए। और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। और पीएम मोदी और सीएम सरमा का उल्लेख भी किया। उनके चाचा ने कैप्शन में लिखा था कि प्रिय हेमंत सरमा और प्रिय नरेंद्र मोदी जी मेरी भतीजी और भतीजे आर्यन की तरफ से यह लिखा गया पत्र।  मेरा भरोसा करें मैं घर पर नहीं हूं , मैं ड्यूटी पर हूं मेरी भतीजी और भतीजे ने अपने दम पर लिखा हैं। कृपया उनके दांतो के लिए जरूर कुछ कर क्योंकि वह अपना पसंदीदा भोजन नहीं चबा  सकते।

यह पोस्ट 25 सितंबर को शेयर किया गया था। सीएम हेमंत सरमा ने 6 वर्षीय रईसा और 5 वर्षीय आर्यन द्वारा लिखे गए पत्र का जवाब दिया। और प्रतिक्रिया ट्वीट की जो कि अब ट्विटर पर वायरल हो गई है। असम के सीएम ने ट्वीट करके लिखा ‘मुझे आपके लिए गुवाहाटी में एक अच्छे डेंटिस्ट की व्यवस्था करने में खुशी होगी। ताकि हम आपके पसंदीदा भोजन का आनंद एक साथ ले सके।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *