पत्नी का खतरनाक गिफ्ट, पति के लिए बना मुसीबत, कहीं आपकी बीवी ने भी तो नहीं दी ये चीज

Informational

आज कल पति पत्नी का एक दूसरे को गिफ्ट देना बोहोत आम बात है। चाहे ऐनीवर्सरी हो या कोई मौका गिफ्ट कॉमन चीज़ हो गयी है। गिफ्ट्स सबको अच्छे लगते हैं। लेकिन सोचिये अगर वो गिफ्ट गिफ्ट ना हो और जासूसी यन्त्र निकल जाये तो कैसा महसूस होगा ?चलिए हम आपको बताते हैं ऐसी ही एक घटना के बारें मैं जहाँ पत्नी का दिया हुआ गिफ्ट कुछ और ही निकला।

यह किस्सा हैं हैं कानपूर का जहाँ एक व्यक्ति को उनकी पत्नी ने शादी की सालगिरह पर गिफ्ट मैं मोबाईल दिया। वे तो बड़े खुश हो गए। लेकिन उनको मालूम नहीं था की वह एक ऐसा मोबाईल था की उस मोबाइल मैं उनको जो भी कॉल या मेसेज आते थे सब उनकी पत्नी को मिलते थे। एक दिन जब वो घर पहुंचे तो उनकी बीवी तैयार बैठी थी और फिर उनको बोहोत मारा और बोली और करो चैटिंग। सज्जन घभराते हुए फटे टूटे भागे मोबाइल की दुकान पे और बोलै की जरा चेक करके दो हमारे चैटिंग के बारें मैं हमारे घर पे कैसे पता चल गया |

फ़ोन एक्सपर्ट को दिखने के बाद पता चला की फ़ोन मैं एक ऐसा सॉफ्टवेयर हैं जो उनकी जासूसी कर रहा था और उनके सारे डाटा उनकी बीवीको भेज रहा था। यह जानकर पति के होश उड़ गए और पुलिस ठाणे अपनी पत्नी और उसके दोस्त के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई।आपको बतादे की ऐसे सॉफ्टवेयर हमारी निजिता को खंडित करते हैं इसीलिए हमेशा जो भी फ़ोन ख़रीदे पूरी जानकारी लेकर ही ख़रीदे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *