पति को पत्नी पर शक था लेली अग्निपरीक्षा पेहले जलाया हाथ में कपूर फिर भी यकीन नहीं आया तोह किया कुछ ऐसा के

News

यूपी के गोरखपुर जिले में एक चोकादेने वाला वाला मामला सामने आया है,जिसकी हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते. दरअसल इस हैरान कर देने वाले मामले एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की कुछ ऐसी अग्नि परीक्षा ले की उसे मोत के नजदीक लाकर खड़ा कर दिया है. जैसा के हम सब जानते है के शक का कोई समाधान नहीं होता लेकिन इस व्यक्ति ने पागलपन की सारी हदे पर करते हुए अपनी पत्नी को जहर तक पिला दिया. और तो और इसके बाद खुदने भी पी लिया. इस पागलपन से भरे हुए किस्से भी अभी तक किसी जानहानि नहीं हुई है ,लेकिन दोनों इलाज के लिए अस्तपाल में दाखिल है।

यह मामला हैरान कर देने वाला मामला पिपराइच थाना क्षेत्र के तरकुलही गांव का है. यहां रहने वाले एक युवक की शादी 12 साल पहले गुलरिहां के जैनपुर के काजीपुर टोला की रहने वाली एक लड़की से हुई थी. दोनों अच्छी तरह से शादी शुधा जिंदगी जी रहे थे और दोनों के तीन बच्चे भी हैं.

मिली जानकारी के अनुसार पति अपनी पत्नी पर कुछ समय से शक था के उसका किसी दूसरे व्यक्ति के साथ चककर चल रहा है। इस शक के चलते करीब एक महीने पहले उसने महिला को अग्निपरीक्षा देने को कहा उसने अपनी पत्नी के हाथ में कपूर रखा और कपूर को जलाया और पत्नी को कहा कि अगर तुम सही होगी तो तुम्हे कुछ नहीं होगा. लेकिन पत्नी ने जब हाथ में कपूर जलाया तो कपूर के साथ साथ उसका हाथ भी जल गया. उसके हाथ का अभी भी इलाज चल रहा है.

वहीं बीते गुरुवार युवक ने अपनी पत्नी को बोलै के यह दवाई पिलो तुम्हारा हाथ का दर्द इससे ठीक हो जायेगा, महिला को मालूम नहीं जहर है उसने अपने पति पर भरोसा करते हुए जहर पी लिया. जिसके बाद युवक ने भी उस बोतल से जहर पी लिया. हैरानी बात तो यह है के युवक ने अपने दोनों बच्चों को भी जहर पिलाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी ने उसके हाथ से बोतल छीनकर फेंक दी। दोनों की स्थिति अभी गंभीर है ,दोनों का इलाज अभी हॉस्पिटल में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *