तारीख पे तारीख आर्यन खान की जमानत को लेके कोर्ट में हो रही है तारीख पे तारीख

Uncategorized

आर्यन खान करीब करीब 10 दिनों से जैल में है। जब से एनसीबी में आर्यन खान और उसके साथिओ को गिरफ्तार किया है तब से शाहरुख़ खान और गौरी खान का हाल बेहाल हो गया है। शाहरुख़ अपने लाडले बेटे आर्यन खान को जेल से बहार निकाल ने के लिए पूरा दम लगा रहा है। वही अभी तक आर्यन खान को जमानत मिली नहीं फ़िलहाल आर्यन खान के वकील और NCB के बीच केस को लेके दलीले चल रही है।

आर्यन खान जब से गिरफ्तार हुए से तब से उसे जमानत पर निकाल ने के लिए बहुत प्रयास किये लेकिन जमानत मिल नहीं रही है। कल के दिन आर्यन खान के वकील और एनसीबी के वकील के बीच जमानत को ले के 6 तक दलीले चली फिर कोर्ट ने जमानत के लेके आगे की कार्यवाही कल के दिन करने के फैसला किया। आज के दिन फिर से आर्यन खान की जमानत को लेके सुनवाई की जाएगी। NCB का कहना है के आर्यन खान को जमानत अभी के लिए जमानत नहीं मिलनी चाहिए क्योकि उससे पूछताज करके और भी जानकारी हासिल कर सकते है।

NCB ने जब छापा मारा तो आर्यन खान के पास से कुछ बरामद नहीं हुआ था लेकिन NCB का कहना है के आर्यन खान के पास से भले ही कुछ न मिला हो लेकिन वह ड्रग्स पेडलर के साथ सम्पर्क में रहे हो सकते है। NCB का कहना है के शायद आर्यन खान ने दूसरे देशो में भी ड्रग्स की बिक्री की हो। अभी के लिए आर्यन को जमानत न मिले तो उससे और पूछताज करके पुरे गेंग के बारे में जाना जा सकता है।

बता दें कि किंग खान के बेटे आर्यन खान की जमानत को लेकर सेशंस कोर्ट 14 अक्टूबर यानी गुरुवार को अपना फैसला सुनाएगी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम आर्यन की जमानत में पहले दिन से ही दलीलें पेश करके रोक लगा रही है। एनसीबी ने जमानत पर अपना जवाब दाखिल करते हुए कोर्ट से कहा कि इस मामले में एक आरोपी की भूमिका को दूसरे के जरिए से नहीं समझा जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *