नहाते हुए एक्ट्रेस ने शेयर की बाथरूम फोटोज, देखकर उर्फी जावेद को भी लगेगा झटका!

Uncategorized

बॉलीवुड के एक्टर और ऐक्ट्रिस आये दिन सोशियल मीडया पर फोटो और विडिओ शेयर करते रहते है। ऐसा ही कुछ फोटो आज कल सोशियल मिडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। बतादे के इस फोटोज में एक ऐक्ट्रिस ने नहाते हुए अपने बाथटब से कुछ तस्वीरें खींची है और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाली है जो काफी तेजी से वायरल हो रही है।

बतादे के साल 2011 में मिस इण्डिया का ख़िताब जितने वाली अंकिता शोरी ने हाल ही में अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर डाली है जिसमे ऐक्ट्रिस बाथटब में डी नहाती नजर आ रही है। बतादे के ऐक्ट्रिस ने तस्वीरें युही नहीं डाली इन तस्वीरों के जरिये ऐक्ट्रिस ने अपनी खूबसूरत स्किन का राज भी बताया है।

बतादे के अंकिता शोरी मेकअप के बजाय नेचुरल ब्यूटी को प्रमोट करती दिखाई देती हैं। अंकिता खुद भी हमेशा बिना मेकअप के ही दिखाई देती हैं और उनकी स्किन हमेशा ऐसे चमकती है कि जैसे उन्होंने खूब सारा मेकअप लगाया हुआ है। अंकिता अपनी स्किन को लेकर बेहद सीरीयस रहती हैं। अंकिता ने अपना स्किन केयर रुटीन शेयर किया है कि कुछ स्किनकेयर टिप्स भी दिए हैं।

अंकिता ने कैप्शन में लिखा, “सोने से पहले एक अच्छी नींद के लिए ये मेरे रुटीन का सबसे फेवरेट हिस्सा है। मैं 20 मिनट के लिए नमक के गर्म पानी में बबल बाथ लेती हूं। क्योंकि मेरी त्वचा बहुत ही सेंसेटिव है और मुझे एलर्जी रिएक्शन बहुत जल्द असर करते हैं ऐसे में ये मेरे लिए फायदेमंद है। जो नमक मैं इस्तेमाल करती हूं उसे यूरोपीयन सी बीड्स से निकाला जाता है जो मेरे स्किन टाइप को सूट करता है। अगर आप लोगों को एलर्जी की दिक्कत नहीं हैं तो आप नॉर्मल रॉक सॉल्ट से भी ऐसा कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *