घर पे हुई 80 लाख की चोरी, जब पिता को पता चली बेटी की हकीकत तो पैरो के निचे से खिसक गई जमीन

Informational News

प्यार मे अंधे लोग एक दूसरे के लिए कुछ भी कर गुजरते देखे गए हे. जैसा की लोग कहते हे प्यार अँधा होता हैं और लोग प्यार में कुछ भी कर जाते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश के ग्वालियर मे देखा गया हे। जिसमे एक युवतीने अपने प्रेमी के लिए अपना ही घर लुटा दिया। युवती ने अपने प्रेमी के लिए अपने ट्रांसपोर्ट के कारोबारी पिता को ही चुना लगा दिया। और जब पकड़ी आगयी तो बोलै की गहने उससे बन्दुक की नोक पर लूंटे गए। ग्वालियर के रहने वाले राजेशगर्ग जो की एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी हैं जिन्होंने ठाणे में शिकायत करते हुए बताया था की उनकी बेटी राशि के दोस्त अवनीश उर्फ राहुल दुबे ने पिस्टल के दम पर 80 लाख के गहने उनके घर से लूट लिए हैं।

उन्होंने शिकायत में बताया की उनकी बेटी अगस्त में ग्वालियर रहने आयी थी। और अवनीश दुबे भी नोएडा राशि के साथ पढ़ाई करता है। राशिने अपने पापा को बताय था की राशि अपने घर में अकेली थी तभी अवनीश एक लड़की के साथ राशि के घर मिलने पहुंचा था।  थोड़ी देर बाद अवनीश ने पिस्टल निकालकर राशि को गोली मारने की देकर तिजोरी की चाबी लेली और अवनीश तिजोरी में से 80 लाख रुपए कीमत के जेवर निकालकर अपने बैग में रख लिए और फिर राशि को गोली मारने की धमकी देकर भाग गया।

लिस ने ट्रांसपोर्ट कारोबारी राजेश गर्ग की शिकायत पर अवनीश के खिलाफ मामले की जांच शुरू की। आरोपी अवनीश को ग्वालियर पुलिस ने नोएडा से दबोच लिया। अवनीश ने बताया कि राशि से उसकी गहरी दोस्ती थी। वह ऑनलाइन ट्रेडिंग खेलता था, जिसमें उसे भारी घाटा होने के चलते वो कर्ज़दार हो गया था। अपना कर्ज चुकाने के लिए उसने अपनी दोस्त राशि से गहने लिए थे।

जिसे गिरवी रखकर उसने अपना कर्ज चुकाया था। पुलिस ने अवनीश के बताने के अनुसार 1 किलो 227 ग्राम सोने के गहने, 76 ग्राम हीरे के गहने बरामद कर लिए हैं।  कीमत तक़रीबन 80 लाख रुपये हैं। अवनीश ने बताया की राशि ने ही उसकी मदद की थी ये गहने निकलने में। ताकि वो अपना क़र्ज़ उतर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *