घर पे अकेली हु ऐसा बोल के प्रेमी को मिलने बुलाया आठ दिन बाद पुलिस को जाँच के दौरान जो सामने आया वो जानकर आपका प्रेम पर से भरोसा उठ जायेगा

News

घर पे अकेली हु ऐसा बोल के प्रेमी को मिलने बुलाया फिर प्रेमिका ने ही अपने हाथो से … आठ दिन बाद पुलिस को जाँच के दौरान जो सामने आया वो जानकर आपका प्रेम पर से भरोसा उठ जायेगा .

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है। इस मामले में प्रेमिका अपने प्रेमी से इस कदर तंग आ गई कि उसकी हत्या कर शव को घर में ही दफना दिया। पुलिस ने हत्या के 8 दिन बाद युवक का शव बरामद कर हत्या में शामिल मृतक की प्रेमिका समेत दो अन्य युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा बाकी लोग फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने मामले में मृतक की प्रेमिका से पूछताछ की है और चौंकाने वाले खुलासा सामने आया।

गाजियाबाद के मुरादनगर के खैराजपुर गांव में प्रेमिका के घर से प्रेमी मुरसलीम का शव मिला है। आयशा ने गांव के ही दो युवकों की मदद से अपने ही घर में प्रेमी की हत्या कर दी. हालांकि इसके बाद उसे समझ नहीं आया कि इस लाश का क्या किया जाए।उसने अपने ही घर में एक गड्ढा खोदा और अपने प्रेमी मुरसलीम की लाश को जमीन में गाड़ दिया। पुलिस ने मामले में आयशा, आरिफ और उस्मान को हिरासत में लिया है। इनके पास से मृतक का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। मामले में जुबैर समेत अन्य की तलाश की जा रही है।

खैराजपुर गांव का मुरसलीम 10 अगस्त से लापता था, जिसके बाद पुलिस को उसका शव 17 अगस्त को मिला था। जो उसकी प्रेमिका आयशा के घर से उसकी लाश मिली थी। पुलिस ने आयशा से पूछताछ की पूछताछ के दौरान आयशा ने अपना गुनाह कबूल कर लिया और इसमें शामिल लोगों के नाम भी पुलिस को बताए। आयशा के परिवार ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी थी। इसके बाद उसने मुरसलीम से बात करना बंद कर दिया। हालांकि, मुरसलीम उसे रोज फोन करता था और शादी के लिए दबाव बनाता था। आयशा अपने प्रेमी के बार-बार फोन करने और शादी के दबाव से तंग आ चुकी थी। आयशा ने मुरसलीम को अपनी जिंदगी का कांटा समझा और उसे दूर करने का फैसला किया।

आयशा ने अपने प्रेमी मुर्सलीम से तंग आके उसे मारने की एक योजना बनाई, जिसके लिए उसने गांव से जुबैर और उस्मान को अपना पूरा प्लान बताया,योजना के मुताबिक, आयशा ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए अपने घर बुलाया, जिसके बाद उसने अपने प्रेमी को कमरे के अंदर जाने के लिए कहा। इस बीच जुबैर, आरिफ और उस्मान पहले ही कमरे में मौजूद थे। आयशा बाहर खड़ी रही और देखती रही कि अचानक से कोई घर में आ न जाये।

यह मानकर कि अगर घर में कोई न हो और उसकी प्रेमिका ने उसे बुलाया तो कुछ खास होगा, मुरसलीम को नहीं पता था कि आज उसकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। उस्मान, आरिफ और जुबैर ने मुर्सलीम को चाकू मारकर मार डाला। पहले तो उसने योजना बनाई कि मुरसलीम ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन फिर सबूत मिटाने के लिए उसके शव को घर में दफना दिया। मुर्सलीम के परिवार ने आयशा समेत सात लोगों के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया था. मामले में जुबैर समेत अन्य की तलाश की जा रही है। इसके अलावा आयशा, आरिफ और उस्मान को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे डाल दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *