केबीसी 13: कंटेस्टेंट डॉ नेहा बथला. 25 लाख रुपये के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाई , क्या आप को आता है इस सवाल का जवाब ??

News

KBC 13: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को लोकप्रिय शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 (कौन बनेगा करोड़पति 13) के रोल-ओवर प्रतियोगी डॉ. नेहा ने बथला के साथ किया। नेहा उत्तराखंड के एक सरकारी अस्पताल में पशु चिकित्सक हैं। शो में नेहा के साथ उनके ससुर भी थे। खेल के दौरान डॉ. नेहा ने 12.5 लाख रुपये जीते।

बता दें कि नेहा बथला का खेल 3,000 रुपये के सवाल से शुरू हुआ था, यह सवाल रामायण से जुड़ा था. तो नेहा ने 10,000 रुपये के सवाल के लिए अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। नेहा ने एक ऑडियंस पोल के जरिए इस सवाल का जवाब दिया। नेहा ने फिर 20,000 रुपये के सवाल के लिए अपनी दूसरी जीवन रेखा 50:50 का इस्तेमाल किया और जवाब देने में सफल रही।

नेहा के 3,20,000 रुपये जीतने के बाद, उसने अपने ससुर को चेक सौंपने का अनुरोध किया। उन्होंने बिग बी से उनके ससुर को हॉट सीट पर बिठाने के लिए भी कहा। डॉ। नेहा ने खेल के दौरान 11वें सवाल के लिए तीसरी लाइफलाइन ‘फिलिप द क्वेश्चन’ का इस्तेमाल किया।

नेहा ने 12वें सवाल का जवाब देने के लिए अपनी आखिरी लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। जिसमें उन्होंने आस्क द एक्सपर्ट लाइफलाइन का इस्तेमाल किया, इस बीच पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने सही जवाब देने में उनकी मदद की।

खास बात यह है कि नेहा ने रु. 25 लाख रुपये में 13वें सवाल का जवाब नहीं दे पाई, जिसके कारण उन्हें 12.5 लाख जीतकर खेल को छोड़ना पड़ा।

यह था सवाल

पूर्व क्रिकेटर सुसान इत्तिचेरिया कॉमनवेल्थ खेलों में पदक जितने वाले कोनसे खिलाडी की मां हैं?

– ज्वाला गुट्टा
– अंजू बॉबी जॉर्ज
– दीपिका पल्लीकल
– अश्विनी पोनप्पा

सही जवाब:

– दीपिका पल्लीकल

गौरतलब है कि कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन में कुछ बदलाव किये गये हैं। दर्शकों को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए स्टूडियो में भी आमंत्रित किया गया है, जिससे अमिताभ बच्चन का उत्साह भी बढ़ गया है।

ऑनलाइन शो कैसे देखें?

अमिताभ बच्चन के इस शो को ऑनलाइन देखने के लिए आपको Sonyliv ऐप डाउनलोड करना होगा। जिसमें आप एक प्रीमियम मेंबरशिप लेकर इस शो के प्रीमियर पर देख पाएंगे। यदि आप ऐप को सब्सक्राइब नहीं करते हैं तो आपको शो देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। इसके अलावा आप इस शो को JioTV पर भी देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *