किडनेपर बीवी: पति को अगवा कर पत्नी ने बनाया बंधक, भाई ने भी दिया साथ, जाने फिर क्या हुआ

News

एक जबरजस्त हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे पत्नी ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके पति को किडनेप कर दिया। लेकिन आपको वजह जानकर हैरानी हो जायेगी। पूरी घटना को पढ़ने के बाद अपनी राय जरूर बताये।

दरसल इस किस्से में महिला ने बड़ी चालाकी से पति को किडनेप करने का प्लान बनाया और उसे अंजाम भी दिया। हालांकि एक छोटी सी गलती के चलते पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। जब बीवी से पति को किडनेप करने की वजह पूछी गई तो कई चौंकाने वाले खुलासे हुए। आईए इस किडनेपर बीवी की कहानी को थोड़ा और विस्तार से जानते हैं।

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब पिता बिदुर बरेठ बेटे की किडनेपिंग की शिकायत लेकर थाने पहुंचे। यहां पुलिस को पता चला कि केदार का अपनी बीवी से झगड़ा चल रहा था और वे 2016 से अलग रह रहे थे। इनका केस जांगजीर परिवार कोर्ट में चल भी रहा है। इस शक के आधार पर पुलिस केदार के ससुराल पहुंची। यहां उन्हें केदार की बीवी और साला गायब मिले। पुलिस को दोनों का नंबर भी नहीं मिल रहा था।

पुलिस ने थोड़ी छान भीन के बाद केदार की बीवी और उसके साले को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन केदार की बीवी और उसके साले ने केदार को क्यों बंधी बनाया था उसकी वजह जानकार आप तय नहीं कर पाओगे के असल में कसूरवार कोन है।

पुलिस को पूछताज के दरमियान पता चला के केदार अपनी साली के मोबाईल पर अश्लील मैसेज भेज उसे परेशान करता था। इस बात का केदार की बीवी को पता चला तो उसने केदार से तलाक माँगा। केदार न तो अपनी बीवी को तलाक दे रहा था और न ही उसे भरण पोषण को पैसे दे रहा था। इसके अलावा वह अपनी साली को भी अश्लील मैसेज भेज परेशान कर रहा था। इन सब बातों से नाराज होकर ही बीवी ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को किडनेप करने की प्लानिंग बनाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *