ऑनलाइन गेम ने ली फिर एक मासूम की जान …भगवान उसकी आत्मा को शांति दे और उसके परिवार को यह दुःख सहन करने के ताकत दे। ॐ शांति

News

एक दर्दनाक घटना सामने आई है जो हर किसी की आंखों में पानी ला देगी। यह घटना परिवार के इकलौते बेटे साथ ही हुई, जिसने एक ऑनलाइन गेम में लगभग 40 हजार रुपये खो दिए तो उसकी माँ ने उसे थोड़ी फटकार लगाई। उसी बात का बेटे को बुरा लग गया और खुद को एक कमरे में बंद करके खुद को फांसी लगादी।अपने इकलौते बेटेको खोने के बाद माँ का रो रो के बुरा हाल हो गया था माँ की इस हालत को देखकर आसपास के लोग भी काफी सदमे में आ गए थे। आपको बतादे के इस लड़के ने एक सुसाइड नोट भी लिखी थी जिसमे लिखा था के मम्मी मुझे माफ़ करदेना और आप रोना मत।

मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में यह दुखद घटना घटी है। जिसमे माता-पिता अपने एकलौते बेटे को खो दिया है। यहां रहने वाले पांडे परिवार में कुल चार सदस्य हैं। विवेक पांडे जो लड़के के पिता है वह एक लेबोरेटरी के मालिक हैं, वो अपनी पत्नी प्रीति और दो बच्चों के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी प्रीति अस्पताल में काम करती है और उसका बेटा छठी कक्षा में पढ़ता है।यह दर्दनाक घटना शुक्रवार दोपहर 3 बजे घटी थी। तब विवेक लेबोरेटरी में थे और प्रीति अस्पताल में थी। तभी प्रीति के मोबाइल में 1500 रूपये कटने का मेसेज आया तो उन्होंने तुरंत अपने बेटे को कॉल किया और पूछा के यह पैसा कहा खर्च किया बतया के उसने एक ऑनलाइन गेम में खर्च किये है तो प्रीति ने अपने बेटे को डाटा। बस इसी बात का बुरा लगाके लड़के ने खुद को अपने कमरे में बंद करके एक सुसाइड नॉट लिखी और खुद को फांसी लगादी।

लड़का बहुत टाइम से कमरे में बंद था और बहार नहीं आया तोह उसकी बहनने उसे बुलाने की कोशिश की पर अंदर से कोई जवाब नहीं आय तो उसने तुरंत अपने मम्मी -पापा को कॉल लगाया। यह सुनकर दोनों माता-पिता घर पहुंचे और कृष्ण के कमरे का दरवाजा तोड़ा और फिर उन्होंने जो देखा वह कभी नहीं भूलेंगे।आपको बता दें कि कृष्णा पिछले कुछ समय से काफी फ्री फायर गेम खेल रहै था और इस गेम के पीछे पूरी तरह से पागल था..वह इस गेम में इस कदर दीवाने हो गए थे कि इस गेम में खेलने के लिए पैसे भी लगाते थे. खोया, उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा था के उसने अभी तक इस गेम में टोटल 40000 रूपये गवा दिए है और इसके लिए मुझे माफ़ करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *