देवर के प्यार में पागल भाभी ने रची थी पति की हत्या की खौफनाक साजिश, शराब पार्टी और फिर…

News

एक ऐसा मामला जिसने न सिर्फ इंसानियत पर सवाल उठ रहे है। इस घटना में इतनी हदे पार कर दी है के अब भाभी-तेवर के पवित्र रिश्ते को भी बदनाम कर दिया है। यह मामला जो हम आपको बताने वाले है। इसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आप भी बोलेंगे ऐसे भी लोग क्या इस दुनिया में होते है।वैसे तो भाभी और देवर का रिश्ता पवित्र होता है। लेकिन बहुत सारी जगहों पर ऐसे किस्से सामने आते रहते है जहा इस पवित्र रिश्तो को शर्मसार किया है।

जानकारी के मुताबिक मृतक अर्जुन की पत्नी का आरोपी सवाईराम के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी को लेकर अर्जुन के ममेरे भाई सवाईराम ने उसे हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का फैसला लिया। आरोपियों ने पहले अर्जुन को शराब पिलाई इसके बाद उसकी लाठियों से पीटकर हत्या कर दी। आरोप लगाए जा रहे हैं कि मृतक की पत्नी भी हत्या की साजिश में शामिल है।

जानकारी के मुताबिक भाचभर निवासी 22 वर्षीय अर्जुन बायतु में रहता था. बुधवार को अर्जुन का ममेरा भाई सवाईराम अन्य लोगों के साथ उसके घर आया. सवाईराम उसे पार्टी का कहकर अपने साथ बाड़मेर ले आया. बाड़मेर जिला मुख्यालय के जसदेर तालाब के पास सभी ने मिलकर एक साथ पार्टी की. इसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद अर्जुन की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने मृतक को गाड़ी में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया. यहां डॉक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया।

इतना ही नहीं इसके बाद आरोपियों ने मृतक को गाड़ी में डालकर जिला अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने अर्जुन को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है जहां परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। आरोप मुमेरे भाई पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी, ममेरे भाई सहित 6 लोगों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *