इस इंसान ने प्रेशर कुकर से ही करली शादी ,फिर सुहागरात के दिन हुआ कुछ ऐसा के

News

आजकल बहुत से ऐसे लोग होते है जिनको फटाफट प्यार भी हो जाता है और फटाफट टूट भी जाता है। एक ऐसा ही अजीबो गरीब किस्सा इंडोनेशिया से सामने आया है जहा एक युवक ने किसी लड़की से नहीं बल्कि एक प्रेशर कूकर के साथ शादी की थी,मामला यहाँ तक सिमित नहीं रहा उसने बाकायदा एक दुल्हन की तरह कुकर को किस किया और शादी के चार दिन बाद ही उसे तलाक दे दिया। जानिए क्या है पूरा मामला।

यह तो हम सब ने सुना है के प्यार अन्धा होता है लेकिन मुद्दे की बात यह है के हकीकत में कितना अन्धा होता है। यह किस्सा जानकर आपको लगेगा के प्यार अँधा ही होता है। आजकल लोग कुछ भी करने के शरमाते नहीं है ,उन्हें जो करना होता है वह करके ही रहते है। यह किस्से भी ऐसा ही कुछ है जो इस इंसान किसी लड़की से नहीं बल्कि एक कुकर से शादी कर ली।

आज कल सोशियल मिडिया पर यह किस्सा बहुत ही तेजी से फ़ैल रहा है। लोगो बहुत हैरान रह गए जब इस युवक ने अपनी शादी की फोटो सोशियल मिडिया पर शेयर की और लिखा के मेरी दुल्हन बहुत ही सुन्दर है और उसे किस करता हुआ फोटो भी सोशियल मिडिया पर डाला था। आपको जानके हैरानी होगी इस युवक ने यह शादी बिलकुल क़ायदेसर और लीगल तरीके से शादी की थी।

अपनी शादी की फोटो डालते हुए युवक ने कहा के मेरी दुल्हन वाकही में बहुत सुन्दर है। मेरी दुल्हन मुझसे किसी बात पर झगड़ा भी नहीं करती और खाना बनाने में मेरी बहुत मदद करती है। लेकिन शादी के चार दिन में ही युवक ने अपनी दुल्हन को तलाक दे दिया और फिर सोशियल मिडिया पर फोटो डालते हुए कहा के मेरी दुल्हन सुन्दर तो है लेकिन उसे सिर्फ चावल बनाने ने ही आते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *