अक्षय कुमार की माँ का 78 साल की उम्र में हुआ निधन,फुट फुट कर रोये अक्षय कुमार

Bollywood

अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का बुधवार सुबह निधन हो गया है।अभी कुछ दिनों पहले उनकी तबीयत नाजुक होने के कारण उन्हें मुंबई के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया था। जैसे ही अक्षय कुमार को खबर मिली के उनकी मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।अक्षय कुमार तुरंत लंदन से मुंबई वापस चले गए और मुसीबत के समय अपनी मां के साथ रहे। पिता के बाद मां को खोने वाले अक्षय कुमार बेहद दुखी हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर उनके निधन की खबर दी है।

अक्षय कुमार ने लिखा कि ‘वे मेरे लिए महत्वपूर्ण थीऔर मुझे अपने अस्तित्व का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा खोने का बहुत दुख है। मेरी मां अरुणा भाटिया आज सुबह शांति से इस दुनिया से चली गईं और अब वह मेरे पिता से दूसरी दुनिया में मिलेंगी। जैसा कि मैं और मेरा परिवार इस समय से गुजर रहे हैं, मैं आपसे प्रार्थना करने का आग्रह करता हूं। ॐ शांति ‘

अभी एक दिन पहले अक्षय कुमार ने सभी को उनकी माता के अच्छे स्वस्थ के लिए प्रार्थना करने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया और कहा कि यह समय उनके परिवार के लिए कितना मुश्किल रहा है। अक्षय कुमार ने लिखा, “यह मेरे दिल को छू गया है कि आप लोगों ने मेरी मां के स्वास्थ्य पर चिंता व्यक्त की है। मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। यह मेरे परिवार के साथ-साथ मेरे लिए भी बहुत कठिन समय है। आप लोगों की हर दुआ हमारे लिए अहम है।

एयरलिफ्ट की सह-अभिनेत्री निम्रत कौर ने अक्षय कुमार की मां के निधन की खबर पर उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है और दुख व्यक्त किया है। “मुझे आपके लिए खेद है,” उन्होंने लिखा। इस संकट की घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं आपको और पूरे परिवार को। सतनाम वाहे गुरु’।

अक्षय कुमार अपनी मां के काफी करीब थे। “एक माँ और एक बेटे के बीच का बंधन मजबूत लेकिन विनम्र होता है,” उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था के हमारे बीच कुछ नहीं आ सकता। मैं उनके बिना कुछ भी नहीं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *