हजारों कोशिशों के बाद भी विक्की और कटरीना के वेडिंग वेन्यू का वीडियो हुआ लीक, जमकर हो रही थी आतिशबाजी

Bollywood News

हाल के दिनों में कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी सोशल मीडिया पर  और नेशनल मीडिया में भी सुर्खियां बटोर रही है। कैटरीना कैफ का नाम शादी से पहले बोहत से एक्टर के साथ जोड़ा गया था जैसा कि सलमान रणवीर कपूर मगर अब उन्होंने विकी कौशल को अपना जीवनसाथी बनाने का तय किया है।

अब दोनों ही शादी के बंधन में बंध ने जा रहे है और 2 से 1 होने जा रहे हैं। कैटरीना कैफ और विकी के बीच में कब से अफेयर था यह कोई नहीं जानता था अचानक से जब उनके बाद शादी की बात जब मीडिया में आई तो सुर्खियां बटोरने लगी। कैटरीना और विकी अपनी शादी को बहुत ही प्राइवेट रखना चाहते थे ऐसा लग रहा है। पुलिस के बंदोबस्त के बीच में अपने बॉडीगार्ड की तैनाती के बीच कैटरीना और विकी की शादी होने जा रही है।

विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी का कार्यक्रम 7 दिसंबर से यानी मंगलवार आज से शुरू हुआ है। माना जा रहा है कि सवाई माधोपुर में बहुत से होटल रेंट पर लीए गये है। बीती रात करीब 11:00 बजे सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाडा मे स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट मे कटरीना और विकी पोहचे थे। पुलिस की कड़ी सिक्योरिटी के बीच में कैटरीना का काफिला होटल के अंदर प्रवेश किया था।

कैटरीना और विक्की होटल पहुंचते ही होटल के मैनेजमेंट ने उनका भव्य स्वागत किया। होटल में आतिशबाजी भी की गई। इस दौरान होटल मैनेजमेंट ने दूल्हे दुल्हन पर फूलों की बरसात भी की तिलक लगाया, ढोल नगाडे बजाए गए। खबरों की माने तो पाली के सोजत से प्रसिद्ध मेहंदी मंगाई गई है जो कटरीना कैफ के हाथों और पैरों के लगाई जाएगी। बुधवार को संगीत का कार्यक्रम रखा गया है वहीं गुरुवार को कैटरीना और विकी की शादी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *