इसको कहेते है किस्मत के खेल: ऑर्डर कीये थे Apple, जब बॉक्स खोला तो अन्दर से निकले ब्रांड न्यू i फ़ोन

News

अक्सर सुनने में आता है कि ऑनलाइन ऑर्डर मंगवाया कुछ और हो और आ जाता कुछ और है। ऐसे किस्सों में किसी को गलती से कोई अच्छी चीज मिल जाती है तो किसी को बुरी चीज मिलती है।ऐसा ही कुछ इस युवक के साथ हुआ उसने ऑर्डर कुछ किया था और उसके साथ उसे जो मिला उसे देखने के बाद उसकी आँखे फटी की फटी रह गई उसे यकीं ही नहीं हो रहा था।

दरसल इस किस्से में इस भाई ने सेब मंगाये थे तो उसे आईफोन एसई मिल गया और इसमें ऐसा भी नहीं था के इसमें कम्पनी की कोई गलती है।आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला.

इंग्लैंड में रहने वाला एक शख्स टेस्को से सेब (एपल) का ऑर्डर किया था तो उस बेग में नया आईफोन देख कर वह बिलकुल हैरान हो गया था। और उसने मालूम किया तो पता चला के इसमें कंपनी ने भी कोई गलती नहीं की। यह कंपनी के ‘सुपर सब्स्टीट्यूट’ प्रमोशन का हिस्सा थी। इंग्लैंड के ट्विकेनहैम में स्थित निक जेम्स ने स्थानीय टेस्को सुपरमार्केट से अपना ऑर्डर एकत्र किया। जब उन्होंने घर जाकर चेक किया तो उन्हें सेब की जगह एप्पल का नया आईफोन मिला।

कंपनी ने निक को एक सेब खरीदने पर एक आईफोन फ्री में दिया है। शख्स ने पूरी घटना को ट्विटर पर शेयर किया और कंपनी को धन्यवाद भी दिया। निक ने कहा, “मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह इस तरह से हैरान हो सकता है।” आईफोन देखकर मैं हैरान रह गया।

मोबाइल प्रचार अभियान के हिस्से के रूप में टेस्को इस सप्ताह ऐप्पल आईफोन, एयरपॉड्स और सैमसंग गैजेट्स मुफ्त में दे रहा है। कंपनी इस प्रोडक्ट को डिलीवर करने के लिए रैंडम तरीका अपना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *