बेटा पैसो के लिए बिच सड़क माँ को घसीटता रहा ,कुत्तेने दिखाई वफ़ादारी देखे वीडियो

News

हमारे देश में इन दिनों घरेलु हिंसा के मामले दिन ब दिन बढ़ रहे है। लेकिन आपने कभी सुना या पढ़ा है के बेटे ने अपनी माँ को बेरहमी से कभी मारा पीटा हो । यह सुनने में ही अजीब और विचित्र लगता है। ऐसा ही अजीबो गरीब मामले का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एक बेटा कअपनी ही मां को चंद पैसो के लिये सड़क के बीच बेरहमी से घसीट रहा था और पिट रहा था। बेटा माँ के साथ जानवरो जैसा सुलूक कर रहा था लेकिन वहीं उसका पालतू कुत्ता उसे बचने की कोशिश कर रहा है।

आपको बतादे के इस मामले में मां यानि के नल्लम्मल अपने पति की मुर्त्यु के बाद पोन्नेरिपट्टी अपने गांव में अकेले रह रही थीं। माँ ने पति के मुर्त्यु के बाद ही अपनी सारी जमीन अपने एकलौते बेटे के नाम कर दी थी।नल्लम्मल अपने गांव में ही रहती थी और गुजरान चलाने के लिए मजदूरी करती थी और कुछ महीनो के लिए MNREGA योजना के तहत काम करके उनका जीवन चलती थी। माँ की मदद करने के बजाय उसका हरामी बेटा शनमुगम अब अपनी मां से, उनका घर और उनकी कमाई भी हड़पना लेना चाहता है।

खबरों के अनुसार मां नल्लम्मल ने मजदूरी करके तीन लाख रुपये बचाये वह सभी पैसे घर में ही जमा कर के रखे हुए किए थे। शनमुगम को इस बात का पता चला तो वह तुरंत वह पैसे लेने चला आया जब माँ ने पैसे देने से मन किया तो उसने अपनी मां को सड़क पर घसीट कर माँ से घर की चाबी छीनने की कोशिश कर रहा था। जब इंसान बन गया था जानवर तब जानवर ने इंसानियत दिखाते हुए अपनी मालकिन को बचाने के लिए हर कोशिश कर रहा था। कुत्ते ने अपनी मालकिन को छुड़ाने कई प्रयास किये लेकिन उसको शनमुगम की पत्नी और उसके रिश्तेदार ने मिलके कुत्ते को वहां से भगा दिया। जिसके बाद मां नल्लम्मल सड़क पर अकेली बेबस और जख्मी हालत में पड़ी दिखाई दे रही थी।

बाद में नलम्मल को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि मारपीट वाला यह वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने शनमुगम को अपनी मां के साथ मारपीट करने के जुर्म में गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे धकेल दिया है लेकिन उसकी पत्नी अभी भी पुलिस की हाथ में नहीं आयी। उसकी फरार पत्नी की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *