साड़ी वाली महिला का खुल गया राज, आधी रात को हाजीपुर-मुजफ्फरपुर हाइवे पर करती थी इशारे

News

बिहार में हाजीपुर से मुजफ्फरपुर तक का हाइवे काफी महत्‍वपूर्ण हैं क्युकी उत्‍तर बिहार से पटना के बीच संपर्क का यह सबसे अहम जरिया है। इस सड़क पर दिन-रात वाहनों की आवाजाही लगी ही रहती हैं। इस जगह पिछले कुछ समय से इसी सड़क पर साड़ी पहने एक महिला रात के वक्‍त टार्च जलाकर मदद मांगती थी। काफी लोगोने रेहम खाकर मदद करने कोशिश की लेकिन फिर उनके साथ कुछ अजीब हुआ।

दरअसल यह एक गिरोह हैं जोकि साड़ी पहनकर लोगो को लूंटते हैं। हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच पर भगवानपुर थाना क्षेत्र के गोढ़िया पुल के समीप साड़ी पहनकर ट्रक चालक को लुटने वाले गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किए गए आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भे`ज दिया है।

ये गिरोह गोढ़िया पुल के निकट रात में साड़ी पहनकर महिला के वेश में एक शख्‍स टार्च का इशारा देकर ट्रक चालक को रोक लेता था। ट्रक रुकते ही गिरोह के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचकर ट्रक चालक को लूट लेते थे। मंगलवार की रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त गिरोह इसी तरह की घटना को अंजाम देने के लिए सक्रिय है। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर धावा बोल दिया और गिरोह के एक सदस्य को चोरी की बाइक और एक टार्च के साथ पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *