12000 रुपये तक का स्मार्टफोन खरीदें और पाएं ₹6000 का कैशबैक !

Informational News

देश में अभी त्योहारों का सीजन चल रहा है। त्योहारों के सीजन में बहुत सारी कम्पनिया अपनी अपनी प्रोड्कट पे डिस्काउंट या ऑफर देती है। ऐसा ही देश सबसे बड़ी नेटवर्क कम्पनी एयरटेल ऑफर दे रही है। एयरटेल यह ऑफर नए स्मार्टफोन की खरीदारी पर दे रही है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए है। चलिए आपको विस्तार में बताते है के एयरटेल कितना कैशबैक दे रही है और यह कैशबैक कैसे मिलेगा।

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते है और कोई कम्पनी आपको स्मार्टफोन की आधी कीमत में फ़ोन दे रही है तो भला को य स्मार्टफोन नहीं खरीदेगा। ऐसा ही ऑफर एयरटल कम्पनी दे रही है ,आपको बतादे के मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम के तहत एयरटेल कम्पनी ₹12000 के फोन की खरीदी पर ₹6000 तक का कैशबैक दे रही है।

आपको ₹6000 का कैशबैक पाने के लिए सबसे पहले आपको कोई ऐसा स्मार्टफोन खरीदना होगा जिसकी कीमत कम से कम 12000 रूपये हो। दूसरी शर्त यह है के फ़ोन खरीदने के बाद आपको एक एयरटेल का सिम कार्ड लेना होगा और उसमे 249 वाला रिचार्ज करवाना होगा। अगर आप यह रिचार्ज 36 महीने तक करवाते है तो ही आपको दो हिस्सों में 6000 का कैशबैक मिलेगा।

अगर कोई उपभोक्ता इस स्किम ते तहत फ़ोन लेता है तो उसको पहले 18 महीने 249 का लगातार रिचार्ज करवाने के बाद उसे पहली कैशबैक की किश्त में 2000 मिलेंगे। बाकि के 4000 रूपये उपभोक्ता को 36 महीने खत्म होने के बाद मिलेंगे ,आपको कैशबैक तब ही मिलेगा जब आप लगातार 36 महीने तक 249 का रिचार्ज हर महीने करवायेंगे। एयरटेल कम्पनी में अपने पहला ,स्मार्टफोन योजना में करीब करीब 150 से ज्यादा फ़ोन शामिल किये है।

अगर आप भी यह योजना का लाभ उठाना चाहते है तो हम आपसे निवेदन करते है के आप अपने नजदीकी एयरटेल स्टोर पर जाके योजना से जुडी सारी जानकारी ले। धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *