जमीन बेच के पत्नी के खाते में जमा किये 39 लाख सिर्फ 11 रुपये छोड़ के पडोसी के साथ उड़ गयी पति के हाथ में रहे गया कटोरा

News

आजकल देश में बहोत से ऐसे मामले सामने आते है जिसमे शादी होने के बावजूद भी कभी पत्नी दूसरे शकस के साथ भाग जाती है या फिर कई मामलों में पति दूसरे के पत्नी के साथ भाग जाती है। ऐसे किस्से आये दिन सामने आते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे है जिसे सुनके आप अचंबित हो जायेंगे। जी है ऐसा एक अजीबो गरीब वाकया बिहार में हुआ है जहा पर एक पत्नी अपने पति के 39 लाख रुपये लेकर दूसरे खकस के साथ भाग गई है।

यह किस्सा बिहार के बिहटा कौड़िया क्षेत्र का है। यहाँ के निवासी बृजकिशोर सिंह की शादी आज से 14 साल पहले भोजपु के बिंदगावा गांव की रहने वाली प्रभावती देवी के साथ हुई थी. दोनों को शादी के बाद एक बेटा और एक बेटी भी है। ब्रज किशोर सिंह ने अपने बच्चों की अच्छी पढ़ाई के लिए गांव से बिहटा में अपनी पत्नी और बच्चो को किराये पे मकान दिलाया था। बच्चे और उनकी माँ के साथ रहते थे और बृज किशोर गुजरात में एक प्राइवेट नौकरी करते थे।

बृज किशोर ने बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी के कहने पर गांव में रही अपनी पैतृक संपत्ति को बेचा और उससे उनको 39 लाख रुपये मिले थे जो उन्होंने अपने पत्नी के कहने पर उसके अकाउंट में जमा करवा दिए थे। एक हफ्ते पहले पत्नी के कहने वह गुजरात से अपने घर बिहार आए थे। लेकिन जब वह गांव में अपने घर से किराये वाले घर पहुंचे तो उधर देखा के वहा ताला लगा हुआ था।

उन्होंने तुरंत अपनी पत्नी को फोन लगाया लेकिन नम्बर बंद आ रहा था। बाद में मकान मालिक से पूछने पर पता चला कि उनकी पत्नी तो सुबह 5:00 बजे से ही मकान खाली करके चली गई है। बृज किशोर ने पत्नी को ढूंढने की कोशिश बहोत कोशिश की लेकिन उसका कुछ अता पता नहीं चला। आखिर में तंग आके उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस को छानबीन में पता चला है कि प्रभावती का किसी युवक के साथ काफी समय से चककर चल रहा था। जिसके खाते में उसने 26 लाख रुपये ट्रांसफर किए थे वहीं बाकी 13 लाख रुपये चेक के जरिए निकाल लिए गए थे। अकाउंट में सिर्फ 11 रुपये ही हैं। फिलहाल पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *