गर्लफ्रेंड उधार लेकर कराती जमानत; बॉयफ्रेंड कर्ज चुकाने लोगों को लूटता; प्यार-लूट का अजब मामला

News

प्रेम में पड़कर इंसान जो भी करता है, उसको सही ही लगता है। प्यार का नशा ही कुछ ऐसा है कि जिसके आगे सही और गलत कुछ समझ में ही नहीं आता है। बस अपने प्रेमी-प्रेमिका के लिए जो कर दो वही सही हो जाता है। वैसे तो आपने भी कई प्रेम कहानियों के बारे में सुना और देखा भी होगा लेकिन आज हम आपको अजब प्रेम कहानी बताने वाले हैं।

ये अजब प्रेम की गजब कहानी इतनी अनोखी है कि इसके बारे में जानकर पुलिस तक चकरा गई। इस प्रेम कहानी में प्रेमी चोर है। वो चोरियां करता रहता है। वहीं प्रेमिका उसको छोड़ने के बजाय लोगों से उधार लेकर उसको जेल से छुड़वाते रहती है। आखिर पूरा मामला क्या है, हम आपको खबर में बताने जा रहे हैं।

प्रेमी चोरी करता रहता है और प्रेमिका जेल से उसे छुड़वाती रहती है। ये बात आपको भी कुछ अजीब लग रही होगी। इसी वजह से ये खबर इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है। ये मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामने आया है। इस मामले को जानने के बाद आप भी हैरान हुए बिना तो नहीं रह पाएंगे।

इंदौर में चोरी और जेल से जमानत पर छुड़वाने का सिलसिला लंबे समय से चल रहा था। यहां विजय नगर इलाके में पुलिस की चेकिंग चल रही थी। इसी दौरान पुलिस ने विशाल नानेरिया नाम के लड़के को रोक लिया। उससे पूछताछ में पुलिस को बड़ा सच जानने को मिला जिससे वहां पुलिसवाले भी सकते में आ गए।

पुलिस ने विशाल को दोबारा हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले डकैती की साजिश रची थी। इसी आरोप में वो कुछ दिनों से जेल में था। पता चला कि उसकी जमानत गर्लफ्रेंड ने कराई. उसने जमानत के लिए लोगों से ब्याज पर 40 हजार रुपये उधार लिए. इधर, जमानत मिलने में लंबा समय लग रहा था और लोग गर्लफ्रेंड को परेशान कर रहे थे. इसलिए जेल से बाहर आते ही विशाल फिर लोगों को लूटने लगा।

विशाल ने पुलिस को बताया कि जब भी पुलिस उसे पकड़ती है तो गर्लफ्रेंड उसे छुड़ाने थाने पहुंच जाती है.वह पुलिस अधिकारियों से रहम की भीख मांगती कि विशाल का ये अपराध आखिरी है, इसलिए उसे छोड़ दो. वह पुलिस से कहती कि मैं हद से ज्यादा रुपया उधार ले चुकी हूं, लोग अब परेशान करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *