किसान पिता ने बेटे का सपना किया पूरा, हेलीकॉप्टर से ले गया बारात; पूरा गांव हैरान

News

हमारे यहाँ बहुत सारी जगहों पर अभी शादी ब्याह का सीजन चल रहा है। जैसे के हम सब जानते है के शादी के सीजन में आये दिन कुछ न कुछ किस्से ऐसे सामने आते रहते है जो ना के हमने कभी सुने होते है या फिर देखे होते है। एक ऐसा ही किस्सा मध्यप्रदेश से सामने आया है जहा पर एक किसान पिता ने अपने बेटे की बारात हेलीकॉप्टर में निकाली जिससे पुरे गांव वे हैरान रह गए थे।

जैसे के हम सब जानते है के हर माँ बाप अपने बच्चो की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ भी करने को तैयार होते है। ऐसे में किसी का इकलौता बेटा या बेटी हो तो उनको हर ख्वाहिश पूरी करने की कोशिश करते है। तो ऐसे ही एक माँ बाप ने अपने इकलौते बेटे की शादी तय होने के बाद थान लिया था के उनके बेटे की बारात हेलीकॉप्टर में से ही निकलेंगी।

माँ बाप दूल्हे को सरप्राइज देना चाहते है इसीलिए उन्होंने इस बात की किसी को भनक नहीं आने दी। यह तक की दूल्हों को भी पता नहीं चल पाया था के उसके माँ बाप कुछ बड़ा करने वाले है। लेकिन शादी का समय जैसे ही नजिक आया तो दूल्हे के पिता ने गांव में एक हेलीपेड बनावाया जिससे दूल्हे को थोड़ी से बात की गंद तो आ गई थी लेकिन माँ बाप ने अभी तक कुछ उसे बताया नहीं था।

जैसे ही शादी का दिन आया तो दूल्हा बारात लेकर दूल्हन के घर पहुंचने वाला था तो अचानक दूल्हा कोई लम्बी गाडी की जगह पर हेलीकॉप्टर को देख ख़ुशी से झूम उठता है। उसके बाद दूल्हा और उसके माँ बाप हेलीकॉप्टर में बैठकर दुल्हन के गांव में पहुंचते है। वहा दुल्हन के गाववालो ने भी हेलीकॉप्टर पहली बार देखा था तो सभी हैरान रह गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *