फ़िल्मी अंदाज़ में लड़की को बाइक पे बिठाने वाले लड़के के गाँव वालो ने किये कुछ ऐसे हाल

News

सोशल मीडिया के जमाने में युवक और युवतियां जवानी के जोश में कुछ ज्यादा ही खतरे मोड़ लेते हैं. आज हम आपको ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं. जिसमें युवक और युवती ने फिल्मी अंदाज में बाइक चलाई. ऐसा स्टंट किया कि उनकी ही नहीं, बल्कि रास्ते में आने जाने वालों की भी जान को खतरा हो सकता था.

यह मामला बिहार का है. युवक ने फिल्मी अंदाज में अपनी प्रेमिका को अपनी गोद में बिठाकर बाइक चलाई थी. यह बाइक चलाना उसे बहुत भारी पड़ गया. दरअसल हुआ यूं कि, इस तरह खतरनाक तरीके से स्टंट कर रहे युवक और युवती को गांव वालों ने पकड़ कर, दोनो का ऐसा हाल किया कि युवक और युवती अपनी जिंदगी में कभी इसे भुला नहीं सकेंगे.

युवक अपने बुलेट पर अपनी प्रेमिका को आगे बिठाकर बुलेट चला रहा था. युवती बुलेट की टंकी ऊपर बैठी हुई थी. लेकिन लग ऐसा रहा था कि वह युवक के गोद में बैठी हो. इस खतरनाक टेंट को देखकर गांव वालों ने उस युवक की बुलेट को रुकवाया और उनको डांट फटकारे दोनों को गांव वालों ने बहुत सारे अपशब्द भी कहे थे. मामले को गर्म होता हुआ देख युवती ने अपने प्रेमी को कहा कि यहां से हम निकल जाते हैं. लेकिन कुछ लोगों ने उनका रिक्शा में पीछा किया और उनको आगे जाकर रोक लिया और वहां पर भी गांव वालों ने उन्हें डांट लगाई और बहुत सारे अपशब्द बोले.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कई लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में दिखाया गया है. कि कैसे गांव वाले उन्हें चेतावनी भरे शब्द बोल रहे हैं

हर रोज ऐसी खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और इस खबर को शेयर करना ना भूले. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *