सिर पर बाइक को रख कर बस पर चढ़ा रहा है ये शख्स, लोगों ने कहा- बाहुबली फेल है

News

पेट की भूख इंसान से क्या नहीं कराती। गरीब अपना और अपने परिवार का पेट पालने के लिए क्या-क्या नहीं करते। दरअसल सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप इस 15 सेकंड के क्लिप में देख सकते हैं कि एक मजदुर भरी भरकम बाइक अपने सर पर उठाये हुए है और सीढ़ियां चढ़ रहा है। असल में वो बाइक को बस की छत पर चढ़ा रहा है। मजदूर की ताकत देखकर लोग हैरान हैं।

यूं तो सोशल मीडिया पर जुगाड़ के कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स बाइक को बस के ऊपर चढ़ाने का गजब जुगाड़ लगाया गया है। ये जुगाड़ देखने में जितना मुश्किल है उतना ही करने वाले के लिए मुश्किल। लेकिन, फिर भी वीडियो देखने के बाद लोग जुगाड़ करने वाले शख्स की तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया के यूज़र्स इस वीडियो को देखने के बाद बहुत ही ज्यादा प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस जुगाड़ वीडियो को आईपीएस अधिकारी रुपिन शर्मा ने ट्विटर पर शेयर किया है। हालांकि, ये वीडियो पुराना है, मगर अभी भी इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- वाह क्या बैलेंस है. इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है।

लोग इस शख्स के गजब बैलेंस को देखकर हैरान है। किसी के लिए सिर पर इतनी भारी भरकम बाइक रखकर इतनी आसानी से ऊपर चढ़ना बहुत मुश्किल होगा. लेकिन ये शख्स तो बिना किसी परेशानी के बाइक को लेकर चढ़ गया। देखकर ऐसा लग रहा है कि बाइक में ज़रा भी वजन है ही नहीं, लेकिन आप भी जानते हैं कि बाइक कितनी वजनी होती है। इस वीडियो को अबतक सैंकड़ों लोग देख चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *