सिर्फ 4.45 रुपए के शेयर ने बनाया करोड़पति, एक साल में बदल डाली किस्मत

News

कोविडके बाद मार्केट रिकवर हो रहा हैं।  इसके साथ स्टॉक मार्केट से लोग बोहोत अच्छे प्रॉफ़िट्स भी कमा रहे हैं। बोहोत सारे ऐसे शेयर्स हैं जो की मल्टीबैगर स्टॉक बन गए हैं और इन्वेस्टर्स को तगड़े रिटर्न्स दे रहे हैं। ऐसे में एक पेनी स्टॉक भी मल्टीबैगर की लिस्ट में शामिल हो गया हैं और अपने इन्वेस्टर्स को तगड़े रिटर्न्स दे रहा हैं।

गोपाल पॉलीप्लास्ट एक ऐसा मल्टीबैगर स्टॉक हैं जो की 22,300 प्रतिशत रिटर्न दिया है। पिछले साल इस स्टॉक की कीमत 4.45 रुपये से बढ़कर 998.45 रुपये प्रति शेयर पहुंच गया हैं। पिछले एक ही महीने में यह स्टॉक 535.10 रुपये से बढ़कर 998.45 रुआपये हो गया हैं। इस पिछले एक महीने में इस स्टॉक ने 86 प्रतिशत की वृद्धि दिखाई हैं। इसी साल 2021 में इस स्टॉक ने अपने इन्वेस्टर्स को 12000 प्रतिशत रिटर्न दिया हैं।

2021 की शुरुआत में अगर किसी इन्वेस्टर ने 1 लाख रूपये इन्वेस्ट किये होते तो आज वो पैसे 1.21 करोड़ हो गए होते। और अगर वही पैसे एक साल पहले इन्वेस्ट किया होता तो 2.24 करोड़ रुपए रिटर्न दिया होता। हलाकि मल्टीबैगर स्टॉक एक महीने में 18 % गिर गया हैं लेकिन फिर भी इन्वेस्टर्स को जमकर मुनाफा दिया हैं। अभी स्टॉक मार्किट रिकवरी के स्टेज पर हैं और ऐसे बोहोत सारे मल्टीबेगर स्टॉक्स सामने आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *