सलमान खान की इस गलती की वजह से CISF अफसर ने एयरपोर्ट पर रोका, लोग कर रहे उस अफसर को सैल्यूट

News

हम और आप एयरपोर्ट जाते है तो हमारी तलाशी ली जाती है. यह एक आम बात है क्यों की सुरक्षा कारणों की वजह से सभी की तलाशी लेनी ही चाहिए. एसा ही एक वाकिया सलमान खान का सामने आया है. दरअसल सलमान खान और केटरीना कैफ की टाइगर 3 आने वाली है. फिल्म की शूटिंग के लिए दोनो ही रशिया जा रहे थे. टाइगर 3 की शूटिंग मुंबई में की गई है और बाकीकी शूटिंग रशिया में करी जायेगी. एयरपोर्ट का एक वीडियो जिसमे सलमान खान और केटरीना कैफ है वह बहोत वायरल हो रहा है. यह विडिओ सलमान खान और केटरीना की वजह से वायरल नहीं हो रहा है बल्कि CISF इन्स्पेक्टर की वजह से वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में हम देख शकते है की सलमान खान जानी मानी हस्ती होने के कारण उनके एयरपोर्ट पर पहुचते ही लोगोने उन्हें घेर लिया. उनकी एक जलक पाने के लिए लोग उछल रहे थे. ऐसे में उनके सिक्युरिटी गार्ड उन्हें एयरपोर्ट के अन्दर ले जाने लगे. सलमान खान जल्दी में होने से वह सिक्युरिटी चेकिंग के बिना ही अन्दर जा रहे थे. यह देख वहा के CISF इंस्पेक्टर ने उनको रोक दिया. उसके बाद उनकी चेकिंग हुई बाद में वह अन्दर गए. सलमान खान नेभी चेकिंग में पूरा सहयोग दिया था. CISF इंस्पेक्टर के ऊपर सलमान खान के स्टारडम का कोई असर दिख नहीं रहा था. इंस्पेक्टर ने अपनी द्युति बहोत अच्छे से निभाई है.

यह विडिओ बहोत वायरल हो रहा है. यह विडिओ को देख लोग उस CISF इंस्पेक्टर की बहोत तारीफ़ कर रहे है. क्यों की उन्होंने सलमान खान के सेलिब्रिटी होने के बावजूद भी अपनी द्युति निभाई. आम आदमी और खास आदमी में फर्क किये बिना ही अपनी द्युति निभाई थी उस इंस्पेक्टर ने. यह विडिओ को लोग बहोत शेयर कर रहे है और अपनी राय भी दे रहे है.

इसी रोचक जानकारी हर रोज पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करे और इस लेख को अपने मित्रो और परिजनों के साथ शेयर करना न भूले. धन्यवाद.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *