सरकारी नौकरी : इंडियन ऑयल ने निकाली है बम्पर भर्ती ITI , डिप्लोमा और 12वी पास उमेदवार जल्द ही करे आवेदन

News

देश में मधयम वर्ग परिवार से आते हुए बच्चो और उनके माता पिता का सपना होता है के उन्हें सरकारी नौकरी मिल जाए। अगर आप या आपका कोई आस पड़ोस वाला कोई युवा या युवती सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे है तो यह खबर आपके लिए है। आपको बतादे के भारत सरकार की सबसे अच्छी कम्पनियो में से एक इंडियन ऑइल कार्पोरेशन लिमिटेड में युवाओ के लिए बम्पर भर्ती निकली है। इस भर्ती के अंतर्गत देश के 17 राज्यों में से उमेदवारो का चयन किया जाएगा। आपको बतादे के इस भर्ती में 12 वीं पास, डिप्लोमा और आईटीआई वाले उमेदवारो को मौका दिया जायेगा।

भारत सरकार के नव रत्नो में शामिल पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल कारपोरेशन लिमिटेड ने टेक्निकल एवं नॉन टेक्निकल ट्रेनी के लिए वेकेंसी निकाली गई है। इस भर्ती में जिस किसी उमेदवार का चयन होगा उस उमेदवारो को देश के 17 राज्यों में रखा जाएगा। इस 17 राज्यों में तमिलनाडु, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, झारखंड, पश्चिम बंगाल, बिहार, आसाम, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश,और उत्तराखंड,शामिल है। भर्ती की नोटिफेशन के मुताबिक इस 17 राज्यों में स्थित पाइप लाइन (पाइपिंग डिपार्टमेन्ट ) डिपार्टमेंट के लिए टेक्निकल एवं नॉन टेक्निकल ट्रेनी के लिए भर्ती निकाली गई है।

जैसा के हमने आपको बतया के इस भर्ती में टेक्निकल और नॉन टेक्निकल पदों के लिए भर्ती की जाने वाली है। इस भर्ती में प्रमुख रूप से मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रोनिक, एच आर, अकाउंट, और बैक ऑफिस के लिए उमेदवारो का बुलाया गया है। इस भर्ती में आयोग ने ग्रेजुएट, 12वीं और डिप्लोमा वाले उमेदवारो को आवेदन के लिए आमंत्रित किया है।

आपको बतादे के इंडियन ऑयल में 469 पदों के लिए आवेदन जारी किया है। सभी इच्छुक उमेदवारो कको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। जिसकी वेबसाइट iocl.com और www.plapps.indianoil.in दोनों में से किसी एक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। भर्ती के नियमो के अनुसार उमेदवार की न्यूनतम आयु कम से कम 18 साल होना अनिवार्य है। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तारीख 25 अक्टूबर 2021 शाम 6:00 बजे तक है।

अगर आप इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है तो हम आप से निवेदन करते है के आप आयोग पे जाके उस भर्ती की ऑफिशियल नोटिफिकेशन को पढ़े और बाद में निवेदन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *