यूनियन बैंक ने निकाली बोहोत से पदों की भरती, सरकारी बेंक में नोकरी की इच्छा रखने वालो के लिए खुशखबर!

Informational

सरकारी बेंक में नौकरी की इच्छा वाले उम्मीदवारों के लिए बोहोत बड़ी खबर सामने आई है. साथ ही एक बहोत अच्छा अवसार है.यूनियन बेंक ऑफ़ इंडिया ने अलग अलग पदों के लिए विज्ञापन जारी किये है, जो की असिस्टंट मेनेजर, मेनेजर, सीनियर मेनेजर स्पेशियालिस्ट ऑफिसर जेसे पद है. बेंक के द्वारा जारी किये विज्ञापन के अनुसार जारी किये गए पदों की संख्या कुल्मिलाके 347 है. 347 पदों के ल्लिये उम्मीदवारों को आमंत्रित किया गया है. इच्छुक उम्मीदवार यूनियन बेंक ऑफ़ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाईट unionbankofindia.co.in पर जा के फॉर्म भर सकते है. फॉर्म भरने की आखरी तारीख 3 सितम्बर २०२१ है. उसके बाद फॉर्म स्वीकार किये नहीं जायेंगे. आगे हम आपको पदों के अनुसार पदों की संख्या बताएँगे तो पूरा आर्टिकल जरुर पढ़े.

जैसे की हमने आपको आगे बताया की इस भारती में टोटल ३४७ जगह है वो इस अनुसार है.
सीनियर मेनेजर के 60 पद है, मेनेजर के 60 पद, मेनेजर सिविल इंजीनियर के 7 पद,मेनेजर आर्किटेक के 7 पद,मेनेजर इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के 2 पद, मेनेजर प्रिंटिंग टेक्नोलोजी 1 पद, मेनेजर फोरेक्स 50 पद, मेनेअज्र चार्टड अकाउंटेंट 14 पद,असिस्टंट मेनेजर टेक्नीकल ऑफिसर 26 पद,असिस्टंट मेनेजर फोरेक्स 120 पद. ऐसे कुल मिला के 347 टोटल पद है.

असिस्टंट मेनेजर पदों के लिए उम्मीदवार को कोई भी मान्य संसथान से स्नातक, एम् बी ए/ पी जी डी एम् या इंजीनियर डिग्री होनी चाहिये. मेनेजर के लिए रिलेटेड ट्रेड या विषय या क्षेत्र में स्नातक या पीजी होना चाहिये. साथ ही कम से कम 3 साल का एक्स्पिरिंस होना चाहिये. सीनियर मेनेजर के लिए सी ए, सी ऍफ़ ए या एम् बी ए के साथ साथ कम से कम 5 वर्षो का अनुभव होना जरुरी है. साथ ही सीनियर मेनेजर पद के लिए कम से कम आयु 30 से 40 वर्ष के बिच होनी चाहिये. मेनेजर के पदों के लिए 25 से 35 साल.और असिस्टंट मेनेजर के लिए 20 से 30 वर्ष होनी चाहिये. अधिक जानकारी के लिए यूनियन बेंक ऑफ़ इंडिया की वेब साईट विजिटकरे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *