युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने तीन महीने बाद शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

News

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेजल ने 25 जनवरी 2022 को अपने बेटे को जन्म दिया था. तब से अब तक युवराज और हेज़ल के बेटे की तस्वीर हमें देखनेको नहीं मिली थी. लेकिन हेज़ल ने हालही में अपने बेटे की तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर करी थी. हेज़ल ने अपने बेटे की एक जलक तो अपने चाहने वालो को दिखाई लेकिन बेटे का चहरा नहीं दिखाया था.

जब युव्र्ज और हेज़ल के बेटे ने 25 जनवरी 2022 को जन्म लिया था तब, सोशियल मिडिया के जरिये युवराज सिंह ने अपने फेंस को जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था की अपने सभी प्रशंषको, परिवार और दोस्तों को बताते हुए ख़ुशी हो रही है की आज भगवान ने हमें आशीर्वाद के रूप में बेटा दिया है. हम चाहते है की आप सब लोग हमारी निजता का सन्मान करे और हम अपने छोटे बेटे का दुनिया में स्वागत करते है. लव, हेजल और युवराज.

युवराज सिंह और हेज़ल ने 12 नवम्बर 2015 को सगाई करी थी. दोनों के प्यार के किस्से कई बार हमें सुनने को मिलते थे. साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. बेटे को जन्म देने के 3 महीने बाद तक उन्होंने उसकी तस्वीर भी शेयर नहीं करी थी और नाही अपने बेटे का नाम भी लोगो को बताया था.

लेकिन हालमे उन्होंने इन्स्टाग्राम स्टोरी के जरिये अपने बेटे कीपहली जलक लोगो के साथ शेयर करी थी. लेकिन चेहरा छुपाके रखा था और उसके ऊपर लिखा था की स्टार वार्स दिन, 4 मई तुम्हारे साथ. फेंस बेटे की पूरी जलक देखने के लिए आतुर है. जैसे ही नया फोटो शेयर होगा वैसे ही हम आपको बताएँगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *