प्यारमें मिला धोखा तो अब सिर्फ 10 रुपये में बेच रहा है बेवफा चाय और कम रहा है लाखो

News

हर कोई इंसान अपनी जिंदगी में किसी न किसी मोड़ पर किसी के प्यार में पागल हो जाते हैं। इतना ही नहीं बल्कि प्यार में इतना गहरा उतर जाते है के उनको पाने प्रेमी के आलावा कुछ भी नहीं दिखता। लेकिन हर कोई जानता है कि प्यार में हर कोई सफल नहीं होता है, कभी-कभी प्यार में धोखा भी मिलता है ऐसी स्थिति में बहुत से लोग टूट जाते है।

आपने देखा होगा कि कुछ लोग न केवल प्यार के दर्द के नशे में चूर हो जाते हैं, बल्कि कुछ लोग मानसिक रूप से कमजोर भी हो जाते हैं, जिसका मतलब है कि जब प्यार नफरत से मिलने लगता है, तो यह कई लोगों को प्रभावित करता है, खासकर प्यार में। हर किसी को नफरत का सामना करना पड़ता है। .

प्यार में धोखा खाने के बाद आपने बेवफा सनम और बेवफा आशिक जैसे शब्द सुने होंगे लेकिन बेवफा चाय वाला जैसा शब्द आपने कही नहीं सुना होगा. अगर आप इसके बारे में थोड़ा भी नहीं जानते हैं तो आज हम आपको ऐसी कई बातें बता रहे हैं. पटना के बोरिंग कैनाल रोड पर एक ऐसी दुकान है। यहाँ एक युवक ने प्यार में धोखा मिलने पर एक दुकान खोली, उस युवक ने दुकान का नाम बेवफा चाय वाला रखा है। वहीं आज यह एक जानी-मानी दुकान भी है और उसका नाम बेवफा चाय वाला रखा गया.

जब ग्राहक इस दुकान पर चाय पीने आते हैं तो उन्हें इस दुकान के नाम के पीछे की प्रेम कहानी जरूर पता होती है। आपको बता दें कि इस दुकान में सभी को अलग-अलग रेटिंग में चाय मिलती है, जैसे अगर कोई प्रेमी-युगल यहां चाय के लिए आता है उन्हें 15 रुपये में चाय मिलती है। लेकिनजब यहाँ प्यार में धोखा खाने वाला व्यक्ति अगर चाय पीने के लिए आता है तो उसे सिर्फ 10 रुपए में चाय मिल जाती है।आज यह दुकान अपनी चाय और अपने नाम के लिए काफी मशहूर है।

बेवफा चाय वाले युवक ने बताया के अक्सर कई लोग यहां प्यार के गम में आते है और शांत हो जाते हैं और अच्छे मूड के साथ वापस जाते हैं। वहीं उनका यह भी कहना है कि उन्हें एक लड़की से प्यार हो गया था ,लेकिन प्रेम कहानी उतनी लम्बी नहीं चली। उनकी प्रेमिका दूसरे शकस के साथ प्रेम में पद गई थी। इसके बाद युवती ने आखिरकार उससे अपना सारा प्रेम प्रसंग खत्म कर दिया। ऐसी स्थिति में निराश न होकर उसने इसे एक अलग नाम देने का फैसला किया। इसके बाद, उसने वेलेंटाइन वीक से एक चाय की दुकान खोली और एक नई शुरुआत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *