पत्नी ने प्रेमी से करवाया पति का मर्डर, फिर खुशी में रातभर दोनों ने किया रोमांस !

News

लोग अपने प्यार को पाने के लिए सभी हदे पार कर देते है। कभी कभार प्रेमीओ के सर पर प्रेम का इतना जूनून सवार हो जाता है के वह उनके रस्ते में आने वाले सभी लोगो का सामना या लड़ने फिर मारने तक को भी तैयार हो जाते है। ऐसा ही एक सनसनी खेस वाकया राजस्थान के नागौर जिले के एक गांव से सामने आया है। पत्नी ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करवा दी. फिर खुशी में दोनों ने रातभर जश्न मनाया. आरोपी ने हत्या के बाद लाश को खेत में बनी खाई में फेंक दिया था।

राजस्थान (Rajasthan) के नागौर (Nagaur) में . पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में पत्नी और प्रेमी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. दरअसल, आरोपी महिला अक्सर अपने प्रेमी से मिला करती थी. इस बात की खबर जब पति को लगी तो दोनों के बीच झगड़े होने लगे. इससे परेशान महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की साजिश रची. वारदात के दिन प्रेमी ने मृतक के पहले शराब पिलाई. फिर सुनसान इलाके में लेकर हत्या कर दी.

नागौर में हत्या के एक मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. बग्गड़ गांव की महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करवा दी. इसके बाद वारदात छिपाने के लिए उसको सडक़ से घसीटकर हाईवे किनारे एक खेत में बनी खाई में भरे पानी में पटक दिया. हालांकि मामला दबाया नहीं जा सका और पुलिस ने महज 24 घंटे में वारदात का खुलासा कर दिया. युवक चंपालाल बावरी का शव मिलने के बाद डीएसपी नंदलाल सैनी और पादू थानाधिकारी ने मृतक चंपालाल बावरी का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. मौके से अहम सबूत जुटाते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की.

पुलिस ने आरोपी रामचन्द्र जाट और मंजू से गहनता से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. पुलिस का कहना है कि मृतक चंपालाल की पत्नी मंजू और रामचन्द्र जाट के बीच पिछले 3-4 साल से अवैध संबंध हैं. इसके चलते मृतक चंपालाल प्रेम संबंधों में रोड़ा अटका रहा था।. फिर पत्नी मंजू ने अपने प्रेमी रामचन्द्र के साथ मिलकर योजना बनाकर पति चंपालाल बावरी को शराब पिलाई. फिर आरोपी युवक उसे अपने साथ सूनसान जगह लेकर गया और मारपीट की. फिर पानी की खाई में पटककर मौत के घाट उतार दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *