नदी में नहाने के दौरान दोनों सगे भाइयों की मौत, परिजन ने गांव के लोगों पर मारने का लगाया आरोप

News

झारखंड के दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुरकुंडा गांव से एक कलेजा फट जाने वाला किस्सा सामने आया है। इस दर्दनाक घटना में परिवार के दोनों चिराग की ,मौत हो गई है। बतादे के शनिवार के दिन दोपहर ब्राह्मणी नदी में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गयी। मृतकों की पहचान 8 साल के विशाल पंडित और 10 साल के अमित पंडित के रूप में हुई. पिता संजू पंडित निजी वाहन के चालक हैं।

दोनों भाई अपने घर से आधा किलोमीटर दूर नदी में नहाने गए थे, तभी बड़ा भाई अमित पंडित गहरे पानी में जैसे ही उतरा तो वो डूबने लगा। बड़े भाई को नदी में डूबते देखकर छोटा भाई उसे बचाने का प्रयास किया। इसी सिलसिले में दोनों भाइयों की डूबने से मौत हो गयी। दोनों भाईओ की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम छाया हुआ है।

पुलिस ने चश्मदीदों के बयान का हवाला देते हुए बताया कि दोनों भाई अपने घर से आधा किलोमीटर दूर नदी में नहाने गए थे, तभी बड़ा भाई अमित पंडित गहरे पानी में जैसे ही उतरा तो वो डूबने लगा. बड़े भाई को नदी में डूबते देखकर छोटा भाई उसे बचाने का प्रयास किया। इसी क्रम में दोनों भाइयों की मौत हो गयी।

परिवारवालों ने इस हादसे के पीछे साजिश की आशंका जाहिर की हैं। हालांकि थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों शवों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच जारी है।

आपको बता दें कि जिले के मुफस्सिल थानाक्षेत्र में एक सप्ताह में बच्चों के जलाशयों में डूबने की यह तीसरी घटना है। इससे पहले, आसनसोल और लखीकुंडी गांवों में गत 3 अप्रैल और 7 अप्रैल को तालाब में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई थी. यानी एक सप्ताह में डूबने से 6 बच्चे की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *