दिवाली स्पेशियल : 23 kmpl का धांसू माइलेज देती हैं ये फैमिली कारें, कीमत 5 लाख रुपये से भी कम

Informational

आज के समय में हर परिवार की इच्छा होती है के उनके घर में भी कार हो जिसमे पूरा परिवार बैठ कर कही जाना हो तो जा सके। तो आज आपको इस लेख माध्यम से तीन ऐसी बेस्ट फेमिली कार के बारे में बताने वाले है,जो के आपके बजट में होगी और माइलेज भी बहुत अच्छा देगी। हम बात कर रहे है कार Maruti Suzuki Alto (मारुति सुजुकी ऑल्टो) के साथ Datsun Redi-Go (डेटसन रेडी-गो) और Renault Kwid (रेनो क्विड) .आपको बतादे के यह तीनो कार की कीमत 5लाख से कम है और तीनो कर 23KMPL का माइलेज देती है।

अगर आप इस त्यौहार के सीजन अपने बजट में बहुत अच्छा माइलेज देने वाले कार खरीदना सोच रहे है तो यह तीन कार में से कोई एक कार आपके लिए सही विकल्प साबित हो सकती है। अगर आपका बजट 5 लाख से कम है तो आप यह तीन कारो में विचार कर सकते है। चलिए आपको बताते है इन तीनो कार की कीमत और उसके फीचर्स के बारे में।

Maruti Suzuki Alto (मारुति सुजुकी ऑल्टो)

Maruti Suzuki Alto में 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। Maruti Suzuki Alto (मारुति सुजुकी ऑल्टो) की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 3.15 लाख रुपये है, जो इस कार के टॉप मोडल की कीमत 4.83 लाख रुपये तक जाती है।

Datsun Redi-Go (डेटसन रेडी-गो)

कम्पनी के मुताबिक Datsun Redi-Go में 22 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है।Datsun Redi-Go (डेटसन रेडी-गो) की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 3.98 लाख रुपये है, जो इसके टॉप एंड वेरिएंट पर 4.96 लाख रुपये तक जाती है।

Renault Kwid (रेनो क्विड)

कम्पनी के मुताबिक Renault Kwid में 23 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। Renault Kwid (रेनो क्विड) की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 4,06,500 रुपये है, जो इस कार के टॉप मोडल की कीमत 5,51,500 रुपये तक जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *