जीजा के साथ पत्नी के अवैध संबंध, तंग आकर पति ने कर ली आत्महत्या, जानिए सुसाइड नोट में क्या लिखा…

News

कहते है की पति पत्नी मैं जब प्यार हो तो रिश्ते परवान चढ़ते हैं लेकिन जब प्यार ना हो तो रिश्तो मैं दरारे और झगड़ो के सिवा कुछ नहीं बचता। बिहार के पटना मैं पत्नी के अवैध सम्बन्धो को लेकर सुसाइड करने का मामला सामने आया हैं। पटना के हज़ारी महौल्ले मैं बनी हुई इस घटना मैं पति ने सुसाइड नॉट छोकर आत्महत्या की हैं और उसमें साफ लिखा हैं की उनकी मौत के लिए उनकी पति सोनी देवी और उनके जीजा संजय कुमार जिम्मेदार हैं।

मृतक का नाम अविनाश राज बताया जा रहा है। बताया जा रहा हैं की सोनी देवी ने अपने बहन और बहनोई को घर बुलाके अविनाश को काफी जलील किया था. उससे वो आहत था। सोनी देवी उनकी बहन और बहनोई ने अविनाशको पुलिस बुलाकर जेल भिजवाए जाने की भी धमकी दी थी| इन्ही सब घटनाओ के चलते अविनाश ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली।

खाजेकला पुलिस जाँच मैं जुटी हुई हैं और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा हैं की पति पत्नी मैं आये दिन झगड़ा होता रहता था। मृतक की बेहेन ने ये आरोप लगाया हैं की सोनी देवी का उनके बहनोई संजय कुमार के साथ अवैध समबन्ध थे जिसकी वजह से अविनाश और सोनी के बिच मैं हमेशा झगड़े होते रहते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *