जन्मदिन की पार्टी में ही जश्न मानते हुए चल गई गोली, माँ बाप के एकलौते बर्थडे बॉय को लग गई गोली!

News

यह वाकया रक्षाबंधन के दिन हुआ है, रोहन सिंह जो १८ साल का था, उसने अपनी बहन से राखी बंधवाई और बहन की रक्षा की कस्मे खाई।  रोहन के लिए यह दिन बड़ा था क्युकी आज रक्षाबंधन के साथ साथ उसका बर्थडे भी था। रोहन के बर्थडे के दिन पुरे परिवार ने साथ मिलके सेलिब्रेशन करने का तय किया था। कार के बोनेट पे केक को सजाया गया। रोहन को केक काटने को बोला गया।

रोहन बिना केक कट किये घर की और गया, घर में से उसके पापा की लाइसेंस बारबोर लेके बहार आया। उसने सोचा होगा की बारबोर हवा में फायर कर के अपने जन्मदिन का जोश दुगना कर देगा। अगर परिवार की मने तो रोहन गन लेके बहार आया और उसने हवा में फायर करने की कोशिश की मगर वह नाकाम रहा और उसके कुछ देर बाद गन शॉट की आवाज आई और रोहन वही गिर गया। घर वालो ने पास जाके देखा तो रोहन के पेट में गोली लगी हुई थी।

रोहन को गंभीर हालत में हॉस्पिटल ले जाया गया वह पर डॉक्टर्स ने अग्गे ले जाने को कहा। परिवार रोहन को लेके रायपुर गया पर अधिक रक्त निकल जाने की वजह से रोहन का बचाव नहीं हो पाया। यह घटना ९ बजे के करीब जवाहर नगर के करीब हुई थी। पुलिस को यह पुरे मामले में परिवार पर शक हे की परिवार कुछ न कुछ बात पुलिस से छुपा रही हे ! पुलिस ने पुरे सीन का रिक्रिएशन भी करवाया।  पुलिस ने अभी के लिए बंदूक और करतूज जप्त कर लिए और अग्गे की कार्यवाही शुरू करेगी।

रोहन ने अभी अभी १२ वि की परीक्षा पास की थी और अब वह कॉलेज जाने वाला था।  छोटी सी उम्र में रोहन ने अपनी जिंदगी खो दी।  परिवार का एकलोदा बेटा उसके जन्मदिन के दिन ही हादसे का शिकार हो जाये तो उसके घर वालो पे क्या गुजारनी हे वह हम सोच भी नहीं सकते। रोहन की माता अभी भी सदमे से बहार नहीं आ पाई हे। रोहन की बहन ने राखी के दिन ही अपना भाई खो दिया। हमें भी अपने जन्मदिन को सादगी से और ध्यान रख कर मना ना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *