कुत्तों ने 8 साल के बच्चे को मार डाला: बगीचे में खेल रही थी मासूम, झुंड में कुत्तों ने किया हमला; अस्पताल ले जाते समय ही

News

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में आवारा कुत्तों के झुंड ने 8 साल की मासूम पर हमला कर दिया. कुत्ते के काटने से बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके बाद उसके परिजनोने उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन मासूम की रास्ते में ही मौत हो गई। अस्पताल में भी डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

मासूम बच्चा बगीचे में खेल रहा था

घटना मिर्जापुर के पड़ली ग्रांट गांव की है। यहां के निवासी सईद का बेटा आमिर (8 वर्ष) घर के पास राव मशुक के आम के बाग में खेल रहे थे। अचानक आवारा कुत्तों ने इस बच्चे पर हमला कर दिया। कुत्तों ने बच्चे को इतनी बुरी तरह से काटा और जख्मी किया के बच्चा खून से लथपथ हो गया था बच्चे की चिल्लाने के आवाज सुनकर परिवार जान मौके पर पहुंचे तब तक शायद देर हो चुकी थी।

बच्चा इतनी बुरी तरह से जख्मी था के बच्चे के शरीर से बहुत ज्यादा खून बह रहा था। परिवार जन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गये। अस्पताल के डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार अपने बेटे को खोने के बाद बहुत गेहरे सदमे में है।

इस अमानवीय घटना पर गांव के लोगो ने बहुत नाराजगी जताई है। गांव के मुखिया मोहम्मद कामिल, मेहरबान, भूरा, मुकीम, दिलशाद, नोमान, गुफरान, अलीम, शहजाद, उस्मान, वाजिद, बिलाल और सुलेमान ने आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग की है। गांव में बढ़ रही आवारा कुत्तों की दहशत ने गांव के लोगो में एक डर का माहौल बना दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *