दूल्हा हो गया फरार ! दुल्हन कर रही थी इंतजार और शादी से ठीक पहले अचानक गायब हो गया दूल्हा,!

News

हमारे देश में आये दिन कुछ अजीब घटनाए घटती रहती है। एक ऐसी ही अजीबो गरीब घटना राजस्थान के झुंझुनू से सामने आयी है। जिसको लेकर पुरे विस्तार में कोहराम मच गया। इस घटना में शादी से चंद घंटे पहले दूल्हा अचानक गायब हो गया। दूल्हे के काफी देर तक लापता रहने के परिवार वालो ने उसे ढूंढने के कवायत शुरू कर दी थी। लेकिन उसी बीच दुल्हन ने भी दूल्हे की खिलाफ धोखाघड़ी का केस दर्ज करवाया है।

परिवार वाले ने कुछ घंटो तक तो बेटे को ढूढ़ने की कोशिश की लेकिन दूल्हा मिला नहीं तो परिवार वालो ने मिलके पुलिस स्टेशन जाकर दूल्हे की घूम होने की रिपोर्ट दर्ज कराइ। हालांकि पुलिस और परिजनों ने दूल्हे को हरियाणा से दूल्हे को ढूंढ निकाला है। दूल्हे का यु बारात के कुछ घंटो पहले गायब हो जाने की वजह दूल्हे का किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है। लेकिन अभी तक पुलिस इस मामले का खुलासा नहीं कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार कसनी गांव के रवि कुमार की शादी ढिंगड़िया गांव की कविता से 1 दिस्मबर को होनी थी। बताया जा रहा है के जब दूल्हा रवि कुमार घर से बाइक लेकर फरार होने के फिरात में था तो उसके मामा को पता चल गया था। मामा में लाख समझाने के बावजूद भी ठीक बारात निकलने के कुछ समय पहले थी दूल्हा फरार हो गया था। दूल्हा घर से फरार हो गया है ऐसा सुन के पूरा ढींगड़िया गांव हिल गया था।

जब दूल्हे की माँ यह पता चला के उसका बेटा जो के बारात लेके शादी के लिए जाने वाला था वह बारात निकलने से पहले ही घर बाइक लेकर फरार हो गया है तो दूल्हे की माँ फुट फुट कर रोने लगी और पुरे घर में उदासी का माहौल छा गया था। हालकि पुलिस ने दूल्हे का पता लगा लिया है लेकिन अभी भी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है के दूल्हा आखिर किस वजह से बारात के कुछ समय पहले ही घर से भाग गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *