ऑनलाइन लूडो खेलते-खेलते हुआ प्यार, शादी करने 1650 किलोमीटर की दूरी तय कर पानीपत पहुंची युवती, बाद में जो हुवा जान के सर चकरा जाएगा

News
लोकडाउन के दौरान लोगो ने खूब लूडो खेला और खूब स्क्रीनशॉट शेयर भी किये। काफी सरे लोगो के लिए तो लूडो फेवरिट गेम बन गया था। कुछ लोगो का क्वारंटाइन भी इसके सहारे कटा।  कुछ लोगो के इस गेम के जरिये नए दोस्त भी मिले तो कुछ लोगो के दिल भी मिल गए। ऐसा ही एक ऑनलाइन दिल मिलने वाला मामला पानीपत से सामने आया हैं। जहाँ एक लड़की को लड़के से प्यार हो गया और वो शादी करने के लिए लड़के पास पहुँच गयी।
हालांकि शादी के लिए दोनों की हामी होने के बावजूद उनकी शादी रुक गयी। मूल पानीपत उत्तरप्रदेश के रहने वाले युवक को ऑनलाइन लूडो गेम खलते खेलते उड़ीसा वाली एक लड़की से प्यार हो गया। लड़की ने अपने घर पे उस लड़के से शादी की बात की तो उसके परिवार ने मना कर दिया। तो लड़की ने अपनई बड़ी बेहेन को बताकर घर से कुछ पैसे लेकर निकल गयी। उसने कुछ १६५० किमी की दुरी तय की और पानीपत पहुँच गयी। जहाँ से लड़का लड़की को गहरे ले आय और शादी करने के लिए अपने घरवालोनो को मना लिया।
लड़की के परिवार वालोने शादी में आने से इंकार कर दिया और जब सोमवार को दोनों की शादी हो रही थी वहां पुलिस आ गयी। क्युकी किसीने शिकायत दर्ज करवाई थी की लड़का नाबालिग हैं। जब पुलिस ने उनके आधार कार्ड  पता चला की लड़का २० साल ८ महीने का था और लड़की १९ साल की। उनके परिवार ने पुलिस को बताया की उनकी यह जनतारीख़े सही नहीं हैं और दोनों बालिग़ ही हैं। पर पुलिस ने इस शहदी पे रोक लगवा दी और जन्म के सही प्रमाणपत्र दिखने को बोला गया। उसीके बाद दोनों को शादी करने की परमिशन दी जायेगीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *