एलियंस तो फिल्मो में देखे होगे, यहाँ महिलाने जन्म दिया कुछ अजीबो गरीब दिखने वाले बच्चे को फ़ोटोज़ देखे

News

हमने कई फिल्मों में एलियंस को देखा है, लेकिन असल जिंदगी में अब तक एलियंस का कोई सबूत नहीं मिला है। लेकिन पूर्वी अफ्रीका के रवांडा से एक खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अजीबोगरीब दिखने वाले बच्चे को जन्म दिया है। कुछ लोग उस बच्चे को एलियन कहते हैं तो कई लोग उसे शैतान कहते हैं। यहां तक ​​कि उसके पिता ने भी बच्चे को स्वीकार नहीं किया।

बच्चे के पिता ने उसके पैदा होते ही उसे स्वीकार करने से इनकार कर दिया। इतना ही नहीं उसने बच्चे को मारने का भी आदेश दिया। लेकिन रवांडा की बाजेनेजा लिबर्टा इसके लिए नहीं मानी, जिसके बाद महिला को उसके पति और परिवार ने अकेला छोड़ दिया। महिला के पति ने उससे कहा है कि अगर वह परिवार के साथ रहना चाहती है तो उसे बच्चे को छोड़ना होगा।

बच्चे की मां बाजनेजा ने सोशल मीडिया पर अपनी दुख भरी कहानी सबके साथ साझा की। उन्होंने अपना दर्द बया करते हुए बताया के वह बच्चा केसा भी हो माँ उसे बहोत प्यार करती है लेकिन मेरे पति और परिवार वालो ने बच्चे को स्वीकार करने से साफ इंकार कर दिया है। मुझे घर से बहार निकाल दिया है। में अब अकेली इस बच्चे का देखभाल कर रही हु।

बच्चे के जन्म के बाद बाजनेजा को उसके ससुराल वाले और पति ने बच्चे और माँ दोनों को अकेला छोड़ दिया हैं। इस वजह से वह अपने बच्चे की देखभाल अकेली करती है और उसे बहोत समयसाओ को सामना करना पड़ रहा है। गांव में हर कोई बच्चे को एलियन कहता है। बाजनेजा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उसके और भी बच्चे हैं, लेकिन वह सभी बच्चे नॉर्मल हैं। हर कोई बच्चे को देखकर उसका मजाक उड़ाता है। गांववालों ने बच्चे और मां दोनों का बहिष्कार किया।बाजनेजा ने कहा कि बच्चा बहुत दर्द में है कई कई बार तो मुझसे भी दिखा नहीं जाता । वह अब अपने बेटे के इलाज के लिए ऑनलाइन माध्यम से लोगों की मदद ले रही हैं। इसके लिए उन्होंने एक ऑनलाइन अकाउंट भी शुरू किया था। आशा करते है सभी इसकी मदद करे और बच्चा जल्द ही ठीक हो जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *