एक साल में 1 लाख के बना दिये 1 करोड़ ,निवेशकों को कर दिया मालामाल दिया 11,664 फीसदी का रिटर्न!

Informational

Table of Contents

फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स ने निवेशकों को एक साल में 11,664 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले साल 8 दिसंबर को शेयर की कीमत 1.53 रुपये पर था , जो 8 दिसंबर 2021 तक बढ़कर 180 रुपये से ज्यादा हो गया है।

जानकारों के माने तो पेनी स्टॉक्स में निवेश न करने की सलाह देते है, क्योकि इस शेयरों में आपके पैसे डूबने के चांसिस ज्यादा होते है ,लेकिन कुछ पेनी स्टॉक मल्टीबैगर स्टॉक के रूप में सामने आते हैं। इनमें से एक स्टॉक फ्लोमिक ग्लोबल लॉजिस्टिक्स है, जिसने एक ही साल में अपने निवेशकों को मालामाल कर दिया है। जिन लोगों ने एक साल पहले इस शेयर में 1 लाख रुपए का निवेश किया होगा आज उसके इस शेयर ने 1 करोड़ रुपए से ज्यादा बना दिए है।

इस शानदार रिटर्न देने वाले शेयर के बारे में बात करे तो इस शेयर ने पिछले एक साल में अपने निवेशकों को 11,664 फीसदी का रिटर्न दिया है। पिछले साल 8 दिसंबर को शेयर की कीमत 1.53 रुपये थी, जो 8 दिसंबर 2021 तक बढ़कर 180 रुपये से ज्यादा हो गई है। आज यानी 9 दिसंबर को भी इसमें तेज उछाल देखने को मिल रहा है।

एक साल में 1 लाख से 1 करोड़

अगर किसी ने आज से एक साल पहले Flumic Global Logistics के शेयरों में 1 लाख रुपये का निवेश किया होता, तो आज उसकी कीमत 1 करोड़ रुपये से ज्यादा होती। एक साल में इस शेयर ने 11,664 फीसदी का रिटर्न दिया है, जबकि दो साल में यह 40,830 फीसदी चढ़ा है. 28 मार्च 2019 को शेयर की कीमत सिर्फ 35 पैसे थी। मल्टीबैगर स्टॉक ने लगभग 2.5 वर्षों में 216.30 रुपये का सर्वकालिक उच्च स्तर हासिल किया है और 51,428 प्रतिशत का रिटर्न दिया है। यानी 2.5 साल में यह 1 लाख रुपये से बढ़कर 5.14 करोड़ रुपये हो गया है।

शेयर में निवेश का मतलब कंपनी के कारोबार में निवेश करना है। शेयर बाजार में हमेशा समय तक निवेश करने की सलाह दी जाती है। ‘धैर्य का फल मीठा होता है’ यहाँ कहावत बहुत लागू होती है। एक अच्छा स्टॉक में लंबे समय तक निवेश करने से आपको कई गुना अच्छा रिटर्न मिल सकता हैं।

अगर आप शेयर बाजार में निवेश करना चाहते हैं, तो आप पेनी स्टॉक में निवेश कर सकते हैं. बता दें कि पेनी स्टॉक ऐसे स्टॉक हैं जो बहुत सस्ते होते हैं और जिनका बाजार वैल्यू कम होती है। इन दिनों कई मल्टीबैगर पेनी स्टॉक ने निवेशकों को शानदार रिटर्न देकर मालामाल कर दिया है। बतादे के पेनी स्टॉक में जोखिम उतना ही होता है आपको नुकसान भी हो सकता है।

शेयर बाजार में निवेश जोखिमों से भरा हुआ है। अगर आप शेयर बाजार में पैसा निवेश करना चाहते है तो अपनी सुजबुझ या किसी जानकर की सलाह लेकर शेयर बाजार में निवेश करे अन्यथा आपको वित्तीय नुकसान भी हो सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *