इस लड़के ने अम्बानी से भी महगी कार खरीद ली। SUV, Rolls Royce Cullinan ब्लैक Bedge कीमत जान के हर किसी के उड़ गए होश!

Informational

रोल्स रॉयस दुनिया में सबसे पुरानी करो में से एक मणि जाती हे। दशकों पहले राजा महाराजा बड़े बिज़नेसमेंन इसका उपयोग किया करते थे।  यह कंपनी पिछले ११५ सालो से भी ज्यादा समय से मार्किट में मौजूद हे और आज भी लोग इसके दीवाने हे। रोल्स रॉय ने कुछ ही समय पहले SUV वर्जन की शुरुआत की हे। SUV मॉडल्स भी बाजार में अपनी धूम मचा रहे हे। हैदराबाद के एक लड़के ने ऐसी ही SUV, Rolls Royce Cullinan ब्लैक बेड़गे खरीद ली हे।

यह कार हैदराबाद के नासीर ने खरीदी हे। वह एक बिज़नेसमेन फॅमिली से आते हे। ब्लैक बैज के अलावा भी नासीर के पास और भी कई हाई-रेंज कार्स हैं. उनकी खरीदी हुई रोल्स रॉयस की कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये हे। उनका इंस्टाग्राम महंगी गाड़िओ से भरा हुआ हे। यह कार स्टैंडर्ड कुल्लिअन से करीब 1.2 करोड़ रुपये ज्यादा महंगी है। शायद यह इंडिया की सबसे महंगी कारो में से एक हे।  इसके वील्स भी २२ इंच के रहती हे। ब्लेक कलर किसी को भी चौकाने के लिए काफी हे। यह ब्लैक बीस्ट जैसी दिखती हे जिसे कोई भी एक बार देख के खो जाय।

नासीर के पास इसके आलावा भी बोहत सी महंगी कार हे और कही कार्स के फोटोज वह अपने इंस्टाग्राम में रखते हे।  812 SuperFast ने दुनिया भर में फेरारी मॉडल्स में से मशहूर हे। यह कार भी करीब ५ करोड़ से ज्यादा महंगी हे। यह एक स्पोर्ट्स लुक में अति हे। यह कार ३ सेकण्ड्स में ही १०० की स्पीड पकड़ लेती हे।  यह कार किसी तूफान से काम नहीं। इसका पीकउप भयानक हे।

G-Wagen एक ऐसी कार हे जिसे पूरी दुनिया के मशहूर लोग अपने पास रखना पसंद करते हे। अंबानी परिवार से लेके कही मशहूर हस्तीया हर कोई G-Wagen का उपयोग करते हे। नासीर की G-Wagen को काले रंग की हे और दिखने में शानदार दिखती हे यह भी एक SUV मॉडल हे।  नासीर के पास फोर्ड मस्तङ्ग भी हे यह कार भी अपने मस्कुलर लुक और उसकी आवाज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हे।  इसके आलावा भी उनके पास लेम्बोर्गिनी, रोल्स रॉयस गोस्ट जैसी कही कार के फोटोज के साथ उनकी इंस्टा प्रोफाइल भरी रहती हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *